Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Ward-1: नेहा डागर ने शुरू किया धुँआंधाड़ प्रचार, PICTURES

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 2 जनवरी: आठ जनवरी को होने वाले नगर निगम चुनावों में कई वार्डों में भाजपा का आजाद उम्मीदवारों से कडा मुकाबला है । कई वार्डों में आज उम्मीदवार या कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार भाजपा उम्मीदवार से आगे चल रहे हैं । वार्ड में जहां भाजपा की सपना डागर को  आजाद उमीदवार नेहा डागर जोरदार टक्कर दे रहीं हैं । नेहा डागर ने कल सपना डागर के क्षेत्र में बड़ी जनसभा कर लोगों से समर्थन मांगा । नेहा डागर राजेश डागर की धर्मपत्नी हैं जबकि सपना डागर मुकेश डागर के भाई की पत्नी हैं । मुकेश और राजेश वार्ड एक की जंग जीतने के लिए जोरदार पसीना बहा रहे हैं ।

नेहा डागर को पूर्व पार्षद जगन  डागर का साथ मिल रहा है । हाल में जगन डागर ने उन्हें खुल कर समर्थन देने का एलान किया जिससे उनकी ताकत में दोगुना इजाफा हुआ है । राजेश डागर का कहना है कि क्षेत्र में दर्जनों संगठन उनके साथ हैं और उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि मैंने इस क्षेत्र का विकास करवाया है जिस कारण जनता नेहा डागर को अपना आशीर्वाद दे रही है । उन्होंने कहा कि वार्ड एक को स्मार्ट वार्ड बनाने का मेरा सपना है और मेरा प्रयास रहेगा कि इस वार्ड को विकास में नंबर एक वार्ड बनाया जाए ।
कांग्रेस का खुला समर्थन मिलने के कारण नेहा डागर इस वार्ड में काफी मजबूत हुई हैं, उनकी नुक्कड़ जनसभाओं में भारी भीड़ हो रही है । राजीव कालोनी की उनकी जनसभा में भारी भीड़ उमड़ पडी जिससे लग रहा है कि यहाँ अब मुकाबला काटें का हो गया है । कुछ तस्वीरें ,,



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: