Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PICS: बेवफा सनम में बेवफाई करती दिखेगी फरीदाबाद की ये मशहूर मॉडल, धूम मचाएगा एलबम

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Shomya Rai Model Faridabad
Faridabad 10 January  2017: उद्योगनगरी फरीदाबाद सिर्फ उद्योगों से देश भर में मशहूर था लेकिन एक दशकों से जिले ने देश को कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिए तो कई युवक युवतियों ने मुम्बई जाकर अपनी प्रतिभा दिखा शहर के नाम में चार चाँद लगाया । शहर के कई गायकों ने कई हिंदी और हरियाणवी फिल्मों में अपने सुरों का जादू बिखेरा । कई हिट एलबम में काम कर चुकीं  मॉडल सोम्या राय का का एक और एलबम बहुत जल्द धूम मचाने वाला है ।
Shomya Rai Model Faridabad


बेवफा सनम नाम के इस एलबम में सोम्या बेवफाई करती दिखेंगी । इस एलबम में सोनिया एक युवक से प्यार करती दिखाई देंगी जिसके बाद कहानी में नया मोड़ आ जाएगा और सोम्या उस युवक के दोस्त से प्यार करने लगेंगी । इसके पहले सोम्या सेल फोन और  जाट का प्यार नामक एलबम में काम कर चुकी हैं जो हरियाणवीं एल्मब था और इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था । सोम्या का कहना है कि आने वाले ये एलबम पूरे देश में धूम मचाएगा क्यू कि इस एलबम को हिट करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और कई किलो वजन कम किया है । इस एलबम में संदीप कैलायना ने अपने सुरों का जलवा विखेरा है जबकि सोम्या के साथ क्रिशन पंडित की अदाकारी दिखाते नजर आएंगे ।
Shomya Rai Model Faridabad


सोम्या फरीदाबाद में ही रहतीं हैं और एक साधारण परिवार से हैं । सोम्या ने हरियाणा अब तक से  बताया कि उनके पास कई लघु फिल्मो में भी काम करने के ऑफर आ रहे हैं और भगवन ने साथ दिया तो वो जल्द पड़े परदे पर दिखाई देंगी । सोम्या फिलहाल इस नए एलबम के सूटिंग की तैयारी में  जुटी हैं । सोम्या ने बताया कि मैं अपने एलबम में अपना सौ फीसदी देने का प्रयास करती हूँ शायद इसी वजह से उनके एलबम पसंद किये जाते हैं । उन्होंने बताया कि बेवफा सनम उनका तीसरा एलबम है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: