Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election 2017: वार्ड 32 के लोग बजा रहे हैं शंख

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद: एक दिन बाद होने वाले नगर निगम के वार्ड नंबर 32 से शंख के चुनाव निशान पर चुनाव लड़ रहे वीरेंद्र कुमार मखीजा को आज  वार्ड के कई क्षेत्रों में  में अपार जनसमर्थन मिला।  क्षेत्र की कृष्णा कालोनी में युवा, महिला एवं बुजर्गों ने सभा में शामिल होकर उन्हें समर्थन देने की घोषणा भी की। उल्लेखनीय है कि वीरेंद्र  कुमार मखीजा पिछले कई सालों से कृष्णा कालोनी में बच्चों को शिक्षित करने के कार्य से जुड़े हुए हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत श्री मखीजा कृष्णा कालोनी में हर घर से जुड़े हुए हैं। इसलिए आज कालोनी के लोगों ने विशेष तौर पर श्री मखीजा को बुलाकर उन्हें समर्थन देने की घोषणा की।

इस मौके पर कालोनी के प्रमुख लोगों ने श्री मखीजा को आश्वासन देते हुए कहा कि चुनाव आते ही जो लोग आज समाजसेवी बनकर वोटों की राजनीति कर रहे हैं, उन्हें सभी लोग भली भांति जानते हैं। जबकि वीरेंद्र कुमार मखीजा वर्षों से उनके बीच में रहकर असली समाजसेवी के रूप में हमारे बच्चों को शिक्षित कर पुण्य का काम कर रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए वीरेंद्र कुमार मखीजा ने कहा कि बिना चुनाव लड़े भी समाजसेवा की जा सकती है। वह सालों से इस कार्य में जुटे भी हुए हैं। यह किसी को आज बताने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने समाज के क्षेत्र में कितने और कैसे कार्य किए हैं। लेकिन पार्षद बनने के बाद वह नगर निगम एवं राज्य सरकार के सहयोग से अपने वार्ड को स्मार्ट वार्ड बनाने की दिशा में कार्य करेंगे। पार्षद बनते ही उनकी समाजसेवा का दायरा इतना बढ़ जाएगा कि वह कृष्णा कालोनी को विकसित करने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।


श्री मखीजा ने कहा कि आज का समय लोगों को शिक्षित कर विकसित करने का है। यदि लोग शिक्षित होंगे तो समाज भी विकसित होगा। इसलिए उनका पहला उद्देश्य लोगों को शिक्षा से जोडक़र उनका संपूर्ण विकास करना है। वीरेंद्र कुमार मखीजा ने किसी दूसरे प्रतिदंद्धी पर कटाक्ष किए बिना कहा कि वह केवल अपना काम करने के लिए चुनाव मैदान में आए हैं। दूसरे लोग किस वजह से चुनाव लड़ रहे हैं, इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है। बस जिस उद्देश्य से वह पार्षद बनने की लड़ाई लड़ रहे हैं, यदि इसमें उन्हें लोगों का पूरा साथ मिल गया तो वह दिखा देंगे कि पार्षद के अधिकार कितने होते हैं और वह कितना विकास करवा पाता है। कृष्णा कालोनी के लोगों ने उन्हें एकजुटता से आश्वासन दिया कि वह उन्हें ही अपना मत देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: