Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कुर्सी चिपकू अधिकारी नहीं हैं फरीदाबाद नए DC, आते ही पैदल दौड़ने लगे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad-dc-samir-pal-news
 फरीदाबाद, 20 जनवरी। उपायुक्त समीरपाल सरों ने जिले में निर्माणाधीन प्रमुख परियोजनाओं एवं विकास कार्यों की मौके पर जाकर समीक्षा करने की कड़ी में आज राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनाये जा रहे अजरौंदा ओवर ब्रिज का दौरा किया। 
इस मौके पर उपायुक्त के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग के संचालन की पट्टाधारी कम्पनी रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटिड के उपप्रधान राजेश मदान, एनएचएआई की सलाकार कम्पनी यूआरएस स्काॅट विलसन के टीम लीडर केके गुप्ता, एलएण्डटी कम्पनी के परियोजना अधिकारी आरके वर्मा व विपलव घोष, एनएचएआई के परियोजना निदेशक मोहम्मद सैफी व तकनीकी प्रबन्धक धीरज सिंह तथा लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) फरीदाबाद के कार्यकारी अभियन्ता बीएस खोखर प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

उल्लेखनीय है कि जिले के बीचों-बीच होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजर्माग नम्बर-2 (एनएच-2)की सिक्सलेनिंग एवं सुधारीकरण प्रक्रिया के तहत लगभग आधा दर्जन से भी अधिक ओवर ब्रिज प्रमुख चैक-चैराहों पर बनाए जा रहे हैं ताकि वाहनों का आवागमन सुगम हो सके। इनमें से बाटा, बड़खल व ओल्ड फरीदाबाद पुल पिछले दिनों उद्घाटन करने उपरान्त जनता को समर्पित किये जा चुके हैं और इन पर वाहनों का आवागमन जारी है। इनके अलावा एनएचपीसी, मेवला महाराजपुर, अजरौंदा व बल्लबगढ़ ओवर ब्रिज के निर्माण कार्यों को भी तेजी से पूरा करने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

श्री समीरपाल सरों ने अजरौंदा ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य का बारीकी से जायजा लिया। उन्होंने चालू माह के अंत तक या फिर यथाशीघ्र इस पुल के निर्माण कार्य को पूरा करने बारे सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग के सुधारीकरण कार्य में आ रही कुछ बाधाओं के तुरन्त निवारण हेतु एनएचएआई के अधिकारियों को आश्वासन दिया। 
उपायुक्त ने इस मौके पर कहा कि जिले में इन सभी पुलों के बनकर चालू हो जाने से वाहनों की आवाजाही आसान होने से ट्रैफिक व्यवस्था भी और अधिक दुरूस्त होगी। उन्होंने अजरौंदा ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य को पूरी सुन्दरता व तीव्रता के साथ पूरा करने बारे उक्त अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इस मौके पर एनएचएआई के अलावा जिला प्रशासन के अन्य कई सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: