Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिस बेटी को पैदा कर पाला, उंगली पकड़ चलना सिखाया उसी बेटी का रेप करता रहा बाप

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

यूनुस अलवी: मेवात, 7 जनवरी: जिस पिता कि गोदी में पली और बच्चन में उंगली पकड़ कर चलना सीखा तथा जिस पिता के दंम पर हैवानों से अपनी असमत कि हिफाजत होने का भरोसा होता था। आज वहीं 55 वर्षीय कलयुगि पिता हैवान बन गया। अपनी नाबालिग मासूम बेटी के साथ लगातार तीन महिने तक जबरजस्ती रेप कर उसकी दुनिया बसने से पहले ही उजाड़ कर बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से साफ है कि समाज में ही नहीं अब बेटियां घर में भी महफूज नहीं है। मामला नूंह जिले के गांव शमशाबाद खेंचातान का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग लड़की के मेडिकल में रेप कि पुष्टि हो गई है लेकिन आरोपी पिता अभी भी पुलिस की पकड से बहार है। फिलहाल पीडित लडकी अदालत के आदेश पर गांव शमशाबाद निवासी शमशुदीन के घर पर रह रही है।

     जानकारी के अनुसार अब्बास निवासी शमशाबाद खेंचातान अपने परिवार के साथ करीब चार महिने पहले पंजाब में कपास तोडने कि मजदूरी करने के लिए गया था। पीडित लडकी ने बताया कि वहां कुछ दिन बाद ही रात के करीब एक बजे उसके पिता ने पहली बार उसके साथ जबरजस्ती बलात्कार किया। उसने घटना के बारे में मां, बहन और बहनोई को बताया तो उन्होंने भी लोकलाज और कपास मालिक किसान के भगा देने का डर दिखाकर उसे चुप करा दिया। उसके बाद तो उसका कलयुगि पिता अब्बास पंजाब में करीब डेढ माह तक उसकी इज्जत से खेलता रहा।

     पीड़ित लड़की के अनुसार उनका परिवार करीब एक महिने पहले ही पंजाब से अपने गांव लौटा है। यहां भी उसकी हरकत नहीं रूकी और पिछले एक महिने से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। गांव के किसी आदमी से वह कह ना दे इस वजह से घर के दरवाजे बंद रखता था। जब पीडिता से अपने सगे पिता कि हरकत बरदास्त नहीं हुई तो वह 25 दिसंबर कि रात्री जैसे-तैसे भागकर पडोसी शमशुदीन के घर पहुंची तो उसने आप बीती शमशुदीन और उसकी पत्नी को बताई। पीडित लडकी का कहना है कि ऐसे दरिंदे पिता को फांसी होनी चाहिये जिससे बाप-बेटी के पवित्र रिस्ते को कलंकित करने का सबक मिल सके।

    वहीं गांव शमशाबाद खैंचातान के शमशुदीन ने बताया कि जब उसने लडकी की दांस्ता सुनी तो उसके रोंगटे खडे हो और सुबेह कि उसने सारी घटना कि जानकारी गांव कि पंचातय में दी लेकिन पंचयात में कलयुगी पिता अब्बास नहीं आया। उसके बाद पीडित लडकी को पुनहाना में पीडित लडकी के ताऊ के घर छोड दिया लेकिन उसने दूसरे दिन वहां जाकर झगडा किया और जबरजस्ती पीडित लडकी को अपने साथ लाने लगा तभी गांव के प्रमुख लोगों और पीडित लडकी के परिजनों ने पीडित लडकी को साथ लेकर पहली जनवरी को नूंह स्थित महिला थाने में लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नहीं कि आखिरकार इस मामले को एसपी मेवात के संज्ञान में लाया गया तब कहीं जाकर एसपी के आदेश पर 5 जनवरी को आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।


क्या कहती है पुलिस -

जांच अधिकारी एएसआई सरोज ने बताया कि पीड़ित लड़की के ब्यान पर आरोपी पिता के खिलाफ नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया है, जल्दी ही आरोपी पिता को गिरफ्तार किया जाएगा।


आरोपी के दो पत्नि और 11 बच्चे हैं

   शमशाबाद खेंचातान गांव के आरोपी पिता 55 वर्षीय अब्बास ने दो शादी की है जिनकी कुल 11 बच्चे हैं। जिनमें से 6 भाई और 5 बहने हैं। पहले पत्नि के दो लडका और दो लडकी है जिनकी शादी हो चुकी है। वहीं करीब 18 साल पहले पहली पत्नि की मौत के बाद बिहार से दूसरी शादी की जिसके तीन लडके और चार लडकियां है। जिस बेटी से बलात्कार किया, वह दूसरी पत्नी की सबसे बड़ी संतान है।


महिला तस्करी का सरगना है आरोपी

  आरोपी अब्बास की पहली पत्नि की मौत के बाद उसने बिहार से दूसरी शादी की। उसके बाद तो वह महिला तस्करी का सरगना बन गया। इस बाद कि तस्दीक खुद उसकी पीडित बेटी और गांव के पूर्व ब्लोक समिति सदस्य शमशुदीन कर चुके हैं। शमशुदीन का कहना है कि अब्बास बिहार से लाकर दो दर्जन से अधिक लडकियों को मेवात में बैच चुका है। लडकियों को लाने से पहले वह कई-कई दिनों तक अपने पास रखता था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: