Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

OMG! जनधन खाते में चार करोड़ जमा, जांच होने पर घर छोड़ भागा तिरपाल सीने वाला मजदूर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
तस्वीर यू ट्यूब से 
NEW Delhi 03 December 2016: नोटबंदी का आज २५वां दिन है देश से बडी अजीब अजीब ख़बरें आने लगीं हैं जिसे पढ़कर लोग चौंक जा रहे हैं । उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एक मजदूर के जनधन खाते में अचानक चार करोड़ रूपये जमा हो जाने से आयकर विभाग की नींद उड़ गई है । बैंक अधिकारी भी हैरान हैं । अरविन्द कुमार का ये खाताधारक दिल्ली में तिरपाल की सिलाई का काम करता है जिसका आईसीआईसीआई बैंक में खाता है जो जिसमे अचानक करोड़ों जमा हो गए हैं । इस खाते में तीन करोड़ बहत्तर लाख नौ सौ साठ रूपये जमा हो गए हैं । अरविन्द के खाते में इतने पैसे कहाँ से आये जिसे लेकर हड़कंप मच गया है । 

एटा जिले के मलावन थाना इलाके के छछैना गांव के रहने वाले अरविन्द कुमार ने एक साल पहले ICICI बैंक में जनधन योजना के तहत खाता खुलवाया था. उनके पास इस खाते का पहले से ही एक एटीएम था । 
दो दिन पहले ही काम नहीं मिलने के चलते अरविन्द अपने घर एटा वापस लौटे थे ।  घर पर उनके पते पर दूसरा एटीएम कार्ड पहुंचा हुआ था । अरविंद कुमार का दावा है कि उसने नए एटीएम कार्ड के लिए अप्लाई ही नहीं किया था ।  पुराने एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे थे तो अरविंद जानकारी जुटाने बैंक गया. बैंक जाने पर पता चला कि उसके खाते में 3 करोड़ 72 लाख 960 रुपये जमा हैं । अब बैंक अधिकारियों ने अरविन्द का खाता फ्रीज कर दिया है । बड़ी बात तो ये है कि मामला सामने आने के बाद अरविन्द फरार हो चुका जिसकी भूमिका को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: