Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election: वार्ड 15 से उठी आवाज, योगेश कुमार धींगड़ा फिर इस बार

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 21  दिसंबर:  फरीदाबाद बार्ड नम्बर 15 की सरदारी के समर्थन के बाद  निर्वतमान पार्षद योगेश कुमार ढींगडा वार्ड 15 से काफी मजबूत उम्मीदवार माने जा रहे हैं । एक दिन पहले  तीन नम्बर के ए ब्लाक स्थित सनातन धर्म मदिर में क्षेत्र की सरदारी की बैठक आयोजित की गई जिसमें सैकडों की संख्या में क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया गया कि क्योंकि योगेश कुमार ढींगडा का पिाछला कार्यकाल लोगो की अपेक्षााओं के अनुरुप रहा है तथा उन्होनें ठीक उसी प्रकार से काम  किया है जो उन्होेंने वायदा किया था, इस कारण एक बार फिर उन्हीं को मौका दिया जाए। 

इस मौके पर उपस्थित सरदारी को सम्बोधित करते हुए निवर्तमान पार्षद योगेश कुमार ढीगडा ने कहा कि पिछले कार्यकाल का पूरा हिसाब किताब आप सभी के पास है, आपने जो डयूटी मेरी लगाई थी मेरा प्रयास रहा कि मैं उसको पूरा करुं, उन्होंने कहा कि इस प्रयास में जो भी कमी रही है मैंने पहले भी उसके लिए क्षमा मांगी है और आज भी मांगता हुं, क्योकि मेरा मानना है कि जो काम करता है गलती उससे होती है, और मैं  लगातार उन गलतियों को सुधारने का काम करता रहा हुं और आज भी वह प्रयास जारी है। ऐसे में यदि आप मेरे लिए जो आदेश जारी करेंगें वह सिर माथे होगा। 

जिसके बाद सरदारी ने एक स्वर में योगेश कुमारा ढींगडा में विश्वास व्यक्त किया और कहा कि वह उनकी उम्मीदों पर खरे उतरें हैं तथा इसी कारण उनको एक ब ार और सेवा में आना चाहिए ताकि जो काम उन्होने शुरु किए हैं तथा अध्ूारे पडे हैं वह पूरे हो जाएं और लोगों  को और अधिक सुविधायुक्त जीवन मिल सके। इस मौके पर सरदारी ने कहा कि उनका यह प्रयास होगा कि इस क्षेत्र से योगेश कुमार ढींगडा सर्वाधिम मतों से विजयी हों, इस कारण आज जो सैकडों की संख्या में यहां पर चौधरी उपस्थित हैं वह खुद  को योगेश कुमार ढींगडा समक्ष कर चुनाव मैदान में काम करें। उठी 
 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: