Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चेयरमैन अजय गौड़ ने चंडीगढ़ में सम्भाला अपना कार्यभार, मंत्री गुर्जर ने दिया आशीर्वाद

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Ajay-gaur-Faridabad-bjp
फरीदाबाद, 19 दिसंबर-  हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन अजय गौड ने आज पंचकूला सेक्टर-4 स्थित बेज नंबर-1-2 अपने कार्यालय में पदग्रहण कर अपना कार्यभार संभाला।
इस अवसर पर केंद्रीय समाज न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर भी मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त मुख्य सांसदीय सचिव सीपीएस सीमा त्रिखा, बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद, फरीदाबाद विधायक टेकचंद शर्मा, चेयरमैन भारतभूषण भारती, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य, ओएससी भूपेंद्र सिंह, संदीप जोशी, अनिता खेड़ा सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। 

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर ने चेयरमैन अजय गौड को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता को निगम का चेयरमैन बनाकर इस दिशा में अच्छा कार्य किया है। उन्होंने कहा कि श्री गौड पार्टी संगठन के प्रति हमेशा ही समर्पित रहे है और वे जिला भाजपा के दो बार प्रधान भी रहे है। उन्होंने कहा कि श्री गौड हरियाणा भूमि सुधार विकास निगम में बेहतर कार्य करेंगे, जो आस्था मुख्यमंत्री ने उनमें दिखाई है वह अवश्य ही उसमें खरा उतरने के साथ-साथ किसानों के साथ तालमेल करके केंद्र एवं राज्य सरकार की लाभकारी स्कीमों का उन तक लाभ पहुंचाने में अहम भूमिका नि भाएंगे। 

इस मौके पर सीपीएस सीमा त्रिखा ने भी हरियाणा सरकार द्वारा उन्हें निगम का चेयरमैन नियुक्त करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अच्छी छवि वाले पार्टी कार्यकर्ता को चेयरमेन बनाकर सहरानीय कार्य किया है क्योंकि श्री गौड हमेशा ही संगठन की गतिविधियों में निष्ठा, लग्र एवं इमानदारी के साथ समर्पित रहे है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि वे निगम का पदग्रहण करने उपरांत अवश्य ही निगम में बेहतर सुधार लाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

इस मौके पर हरियाणा व भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन अजय गौड ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल का विशेषतौर पर आभार प्रकट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, उसे वे निष्ठा, लग्र एवं ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी केंद्र एवं राज्य सरकार की किसानों से संबंधित जो  भी कल्याणकारी स्कीमें होगी, उन्हें वे प्राथमिकता के आधार पर लागू कर उन्हें लाभ पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा कृषि प्रधान प्रदेश है और प्रदेश में भूमि सुधार की दिशा में काफी कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के कृषिमंत्री ओपी धनखड़ भी किसानों को कृषि क्षेत्र में अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने की दिशा में बेहतर कार्य कर रहे है। इस बेहतर कार्य के लिए वे भी उनका ईमानदारी से सहयोग देंगे ताकि किसानों को कृषि संबंधित स्कीमों का लाभ देकर उन्हें आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर का विशेषतौर पर आभार प्रकट किया कि उनके आर्शीवाद से वे दो बार पार्टी के जिला प्रधान बने। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: