Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दूसरी बीवी की ह्त्या कर भाग रहे हत्यारे को दबोचने वालों को पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad 19 December 2016: बडखल पहाडी एरिया में अपनी दुसरी पत्नी के सिर पर पत्थर मार-मारकर हत्या कर भागने की कोशिश कर रहें आरोपी रवि निवासी करावल दिल्ली बा उम्र 32 साल को पकड कर पुलिस के हवाले करने वाले निम्नलिखित तीन युवकों को उनके हिम्मत भरें कार्य के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त फरीदाबाद डा. हनीफ कुरैशी ने अपने कार्यालय में बुलाकर उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।
1. मोबिन पुत्र रसीद जाति मेव निवासी मकान न0 669 गाॅव बडखल फरीदाबाद।
2. समसुद्वीन पुत्र मोहर खाॅन जाति मेव निवासी म. न0 555 गाॅव बडखल फरीदाबाद।
3. वहीद खान पुत्र साहब खाॅन जाति मेव निवासी म. न0 448 बडखल फरीदाबाद।

आपकों बताते चले कि दिनांक 09.12.16 को एक व्यक्ति बडखल पहाडी एरिया में अपनी दुसरी पत्नी के सिर में पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर वह भागने की फिराक में था। मगर पास में ही क्रिकेट खेल रहे उपरोक्त तीनों युवकों ने आरोपी को उसकी मृतक पत्नी सोनी के साथ पैदल पहाडी की ओर जाते हुये देखा था। थोडी देर बाद वह अकेला तेज कदमों के साथ वापिस जा रहा था। महिला उसके साथ नही थी और आरोपी के चहरे की हवाईयां उडी हुई थी। क्रिकेट खेल रहे उपरोक्त तीनों युुवकों ने भांप लिया कि जरूर कुछ गडबड है। उन्होेने आरोपी को रोककर उससे पूछा की जो लेडिज तेेरे साथ गई थी वो कहा है। तो वह भागने लगा। फिर उपरोक्त युवकों ने पुलिस को सूचित कर दिया था।
Faridabad CP Dr Hanif Qureshi


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह शादीयों में डी.जे. बजाने का काम करता है और उसने करीब पाॅच साल पहले मृतक सोनी के साथ दुसरी शादी की थी। कुछ दिन बाद उसकी पहली पत्नी को दुसरी शादी के बारे में पता चल गया और वह कलह करने लगी। रवि की माॅ बडखल क्षेत्र मे रहती है। रवि वाहं आता जाता रहता है। शुक्रवार की शाम को रवि अपनी दुसरी पत्नी मृतक सोनी को पहाडी में ले गया और ईदगाह के पीछे मृतक सोनी से छुटकारा पाने के लिए उसके सिर में पत्थर मार-मारकर उसकी हत्या कर दी और वहा से भागने की फिराक में था लेकिन इन लडकों ने पकड लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
उपरोक्त तीनों युवकों के इस कार्य के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त ने उनके द्वारा किये गये कार्य कार्य की सराहना करते नकद ईनाम देकर प्रोत्साहित किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: