Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

#Demonetization: जो जितना बड़ा चोर, नोटबंदी पर उतना ज्यादा ही मचा रहा है शोर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली: नोटबंदी आज १८वां दिन है सोशल मीडिया पर सत्ता विपक्ष के बीच घमाशान जारी है । कल मीडिया में ख़बरें आईं थीं कि नोटबंदी के ठीक पहले भाजपा ने करोड़ों की जमीनें खरीदीं, अपने आफिस बनाये, इस मुद्दे को कांग्रेस भुना रही है और सोशल मीडिया पर इस बारे में तरह तरह के पोस्ट देखे जा रहे हैं ।
 फरीदाबाद भाजपा पर भी उंगली उठाई गई है तीन करोड़ का आफिस खरीदना बताया जा रहा है सच क्या है कुछ पता नहीं क्यू कि अब सत्ताधारी हो या विपक्ष हर पार्टियों के नेता बिना पेंदे के लोटे जैसे दिखाई पड़ते हैं क्या बोल दें, क्या लिख दें कोई पता नहीं । 

ट्विटर पर कई दिनों से विमुद्रीकरण पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसमे पक्ष विपक्ष आपस में जंग लड़ते दिखते हैं भाजपा समर्थक कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को पर तीर चलाते हुए पोस्ट करते हैं कि नोटबंदी पर जो जितना बड़ा चोर है उतना ज्यादा शोर मचा रहा है तो विपक्षियों का जबाब होता है कि नोटबंदी के कारण देश में पांच दर्जन से ज्यादा मौते हों चुकी हैं इसका कौन जबाब देगा । विपक्ष नोटबंदी को बड़ा घोटाला बता रहा है । भाजपा समर्थक कुछ इस तरह विपक्ष को जबाब दे रहे हैं ,,एक बैनर ट्विटर से ,,,
#Demonetization 18th Day Live

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: