Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सड़क दुर्घटना में घायल होने के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण नही देख पाए सहगल

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Navneet-sahgal-UP-News
लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एयर शो से लौटने के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल की हालत में अब तेजी से सुधार हो रहा है लेकिन आज  वो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन समारोह नहीं देख सके । सहगल सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गए थे ।जानकारी के मुताबिक हसनगंज के पास अपोजिट साइड से आ रही एक प्राइवेट व्हीकल नवनीत सहगल की गाड़ी से टकरा गई, इस टक्कर में नवनीत सहगल समेत अन्य पांच लोग और घायल हो गए थे । 

नवनीत सहगल को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत अब स्टेबल बताई जा रही है। डॉ एससी तिवारी ने जानकारी देेते हुए कहा कि नवनीत सहगल खतरे से बाहर हैं। सिटी स्कैन में सिर में अंदरूनी चोट नहीं मिली है। उनके दाहिने पैर में फ्रैक्चर है। जबकि सहगल केे ड्राइवर को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। ड्राइवर के पैर पर चोट आई है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही शासन के तमाम मंत्री व अधिकारी श्री सहगल को देखने ट्रामा सेंटर पहुंचे। 

आपको बता दें कि आज  21 नवम्बर को सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण  किया गया । इससे 3 दिन पहले शुक्रवार को एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेनों की लैंडिंग और टेकऑफ का रिहर्सल होनी थी। इसी कार्यक्रम के तहत नवनीत सहगल और कई अधिकारी उन्नाव गए हुए थे। जहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया। जिस समय नवनीत सहगल की सरकारी एम्बेस्डर गाड़ी तेजी से लखनऊ की ओर बढ़ रही थी। उसी बीच उनकी गाड़ी की टक्कर सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार से हो गई। श्री सहगल सरकारी गाड़ी की टक्कर जिस कार से हुई उसका नंबर न्च् 78 ब्म् 7333 है। यह गाड़ी किसकी है अभी इसका पता नहीं चल सका है।
 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: