Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मौलाना बोले पाकिस्तान मुर्दाबाद, मिशन जागृति ने चाइनीज लड़ियों को लगाईं आग

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
NGO Mission Jagriti Faridabad Haryana
Chandigarh/ Faridabad 30 October 2016: पूरा देश आज प्रकाश पर्व दीपावली बड़े धूमधाम से मना रहा है । सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि इस बार आसमान में बहुत कम पटाखे दगाये जा रहे हैं जिस कारण पर्यावरण उतना दूषित नहीं होगा जितना हर साल होता था । दूसरी बड़ी खुशखबरी ये हैं कि चाइनीज माल की बिक्री करने वाले दुकानदार अब तक हाँथ पर हाँथ धरे बैठे हैं और बहुत कम ग्राहक उनकी दुकानों पर पहुँच रहे हैं । इस समय पूरा देश सेना के उन जवानों के साथ खड़ा है जो सीमा पर दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं, लोग शहीद जवानों की याद में दिया जला रहे हैं । हरियाणा की समाजसेवी संस्था मिशन जागृति के पदाधिकारियों ने अभी कुछ देर पहले सेना के जांबाज शहीदों की याद में दिया जलाया । संस्था के पदाधिकारियों ने  सेना के शहीद जवानों को याद करने के बाद उन दुकानों पर पहुंचे जहां चाइनीज माल बिक  रहा था । 

संस्था के संस्थापक महासचिव प्रवेश मलिक ने सैकड़ों चाइनीज लड़ियाँ पैसे देकर खरीदीं और उन्हें आग के हवाले कर सेना को सलाम किया और चीन को चेतावनी देते हुए मलिक ने कहा कि ये देश इसी तरह पाकिस्तान के प्यार में पगलाया रहा तो अगले साल चीन का कोई भी सामान भारत के लोग इस्तेमाल नहीं करेंगे । मलिक ने कहा कि चीन ने अजहर मसूद जैसे आतंकवादियों का साथ दिया है जो हमारी सेना के जवानों पर हमला करवाता है इसलिए हम चीन के सामानों का इस्तेमाल न करके उसे उसकी औकात दिखा देंगे ।

 संस्था की इस मुहिम में संस्था का साथ देने पहुंचे मुम्बई के मशहूर मौलाना हाजी बाबा हकीम उल्ला ने कहा कि संस्था का ये कदम स्वागत योग्य है । मौलाना ने कहा कि चीन पाकिस्तान का साथ दे रहा है और पाकिस्तान हमारे देश की सेना पर हमला कर रहा है जो अच्छी बात नहीं है । मौलाना ने कहा कि भारत की सेना पाकिस्तान को सबक सिखा रही है और भारत की जनता अब चीन को सबक सिखाएगी जिसके बारूद से हमारे जवान शहीद और घायल हो रहे हैं । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: