Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में त्योहारों पर आग लगा लोगों की जान लेने लगी रावण की आत्मा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad Crime Report
Add caption
फरीदाबाद: त्योहारों पर अब फरीदाबाद जलने मरने  लगा है । एक नंबर में एक गोदाम में आग लगने से जहां बड़ा नुक्सान हुआ वहीं बीती  रात दो अलग अलग वारदातो में गोली मारकर दो लोगो की हत्या कर दी जिससे . गुस्साए लोगो ने कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के नेतृत्व में पुलिस चौकी के सामने खेड़ी पुल पर जाम लगा दिया भारी संख्या में पहुची पुलिस ने स्तिथि काबू करने की कोशिश की बाद में पुलिस अधिकारियों ने आरोपियो को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामले को शांत करने की कोशिश की. विपक्षी नेताओ ने पुलिस को 24 घंटे का समय दिया है उन्होंने चेतावनी दी की यदि तय समय में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो वह जाम लगाकर प्रदर्शन करेंगे। 

 दरअसल बीती रात रोड रेज के एक मामले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर एक की ह्त्या कर दी थी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था वहीँ इसी इलाके की दूसरी घटना में धनीराम नामक व्यक्ति से उसी इलाके के रहने वाले बदमाश आरिफ ने ज़बरन रूपये छीन लिए थे लेकिन धनीराम द्वारा पीछा करने पर उसे आरिफ ने गोली मार दी थी. इन दोनों घटनाओ के चलते आज गुस्साए लोगो ने कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के नेतृत्व में पुलिस चौकी के सामने खेड़ी पुल पर जाम लगा दिया भारी संख्या में पहुची पुलिस ने स्तिथि काबू करने की कोशिश की बाद में पुलिस अधिकारियों ने आरोपियो को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामले को शांत करने की कोशिश की. विपक्षी नेताओ ने पुलिस को 24 घंटे का समय दिया है । 

एक नंबर की आग की बात करें तो आग लगने के काफी देर बाद फायर  ब्रिगेड की गाडी पहुँची उसके पहले एक नंबर स्थित सिद्धि पीठ हनुमान मंदिर से आग बुझाने के लिए सिलेंडर ले जाए गए । इन बारदातों और प्राकृतिक घटनाओं के बाद विपक्षी सत्ताधारियों पर तंज कसने लगे हैं । आम आदमी पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि इस बार रावण मेघनाद के पुतले जल नहीं पाए, नगर निगम ने उन्हें  तोड़कर कूड़े में डाल दिया जिसकी आत्मा भटक रही है और शहर में त्योहारों पर अनहोनी हो रही है ।  शहर में  कल कई अन्य बारदातों की भी सूचनाएं मिल रहीं हैं । भड़ाना ने कहा कि जल्द वो  रावण की आत्मा की शान्ति के लिए हवन यज्ञ करवाने वाले हैं । उन्होंने कहा कि रावण जैसे ज्ञानी विद्वानी को मारने के बाद भगवान् श्री राम ने भी उतना अपमान नहीं किया जितना फरीदाबाद के नेताओं और नगर निगम ने किया है । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: