Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MNS के बाद अभिजीत उतरे PAK कलाकारों के खिलाफ, कहा देश के गद्दारों को भगाओ

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Mumbai 24 September 2016: उडी आतंकवादी हमले के बाद देश का गुस्सा पाकिस्तानियों पर भारी पड़ रहा है । भारत एक तरफ पाकिस्तान को प्यासा मारने की तैयारी कर रहा है और दशकों पुराना जल समझौता रद्द करने जा रहा है तो दूसरी तरफ पाक के उन कलाकारों ने बुरे दिन आने वाले हैं जो भारत आकर खूब पैसा कमाने का सपना संजोये बैठे थे । 

बॉलीवुड में काम करने वालों के पाकिस्तानी कलाकारों खिलाफ माहौल कल से गर्माता जा रहा है कल राज ठाकरे की पार्टी ने इन कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था अब गायक अभिजीत भी इन कलाकारों के विरोध में उतर आये हैं । अभिजीत ने इन कलाकारों को देश से निकालने की अपील की है । उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि इन कलाकारों को देश से भगा देना चाहिए । 

अभीजीत ने लिखा है कि पूरा देश जाग उठा है, बॉलीवुड दलालों की धुनाई और बॉलीबुड माफिया में सफाई रंग लाएगी ।  देश के गद्दारों को तुरंत देश से भगा देना चाहिए । 
इस धमकी के बाद करण जौहर के भी होश उड़ गए हैं उनकी ए दिल है मुश्किल का ट्रेलर लांच कर दिया गया है लेकिन फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का होना उनके लिए आफत ला सकता है । 

वहीं एक पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं शाहरुख खान की फिल्म रईस अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी जिसमे माहिरा खान बॉलीवुड में इंट्री करने वाली हैं लेकिन ताजा माहौल माहिरा खान की राह में रोड़ा बन सकता है । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: