Singer & BJP MP Manoj Tiwari In Faridabad

0
459

Faridabad 06 September 2016: – दिल्ली पापियो के हाथ में चली गयी है और वह लोग संविधान और धर्म के साथ तो खिलवाड़ कर ही रहे है वहीँ वह महिलाओ के साथ भी खिलवाड़ कर रहे है और ऐसे में कभी – कभी संविधान और धर्म का खिलवाड़ आपको बक्श दे लेकिन महिलाओ के साथ खिलवाड़ को ऊपर वाला भी नहीं बक्शेगा और उनका अंत निश्चित है. यह बयान दिल्ली के बीजेपी सांसद एवम भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने फरीदाबाद में दिया जहाँ वह उद्योगमंत्री विपुल गोयल द्वारा गणेश स्थापना की संध्या पर पहुचे थे. इस मौके पर उन्होंने भजन गाकर श्रधालुओ को भाव विभोर कर दिया।

उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा गणेश स्थापना की संध्या पर दिल्ली के बीजेपी सांसद एवम भोजपुरी गायक मनोज तिवारी विशेष आमन्त्रण पर पहुचे जहाँ उन्होंने भजन संध्या कार्यक्रम में गणेश और श्री कृष्ण के भजन गाकर  श्रधालुओ को भाव विभोर कर दिया। देर रात तक श्रद्धालु उनके भजनो का आनंद लेते रहे. इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर भी विशेष आमंत्रण पर पहुचे। एक ही मंच पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओ को देखकर श्रद्धालु भी दंग रह गए की आखिरकार धुर विरोधी पूरब और पश्चिम दिशाएं एक कैसे हो गयी. लेकिन यह मंच धार्मिक था इसलिए कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने उद्योगमंत्री को गणेश स्थापना का भव्य आयोजन करने पर हार्दिक बधाई दी.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली के बीजेपी सांसद एवम भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने आप पार्टी को जमकर आड़े हाथों लिया और कहा की दिल्ली पापियो के हाथ में चली गयी है और वह लोग संविधान और धर्म के साथ तो खिलवाड़ कर ही रहे है वहीँ वह महिलाओ के साथ भी खिलवाड़ कर रहे है और ऐसे में कभी – कभी संविधान और धर्म का खिलवाड़ आपको बक्श दे लेकिन महिलाओ के साथ खिलवाड़ को ऊपर वाला भी नहीं बक्शेगा और उनका अंत निश्चित है. पंजाब में आप पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप पर उन्होंने कहा की जब इंसान बहुत साजिश के तहत मैदान में उतरता है तो उसका सामना घटनाएं करवाती है क्योंकि खुद उसका पाप बाहर आता है और मैं समझता हूँ पंजाब के लोग बहुत  निर्णय लेते है और कहते है की ईश्वर जो करता है अच्छा ही करता है इससे आम आदमी पार्टी बेनकाब हुई है क्योंकि उनका नेतृत्व पापियो का है और निश्चित तौर ओर उनका नाश होगा।

LEAVE A REPLY