5 लाख देंगे तभी कर पाएंगे साक्षी मलिक का सम्मान

0
187

New Delhi 03 September 2016: रियो ओलंपिक में देश को पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक को लेकर बड़ी खबर है। साक्षी मलिक की मां व हिंदू महासभा के एक पदाधिकारी के बीच बातचीत का ऑडियो-वीडियो सामने आया है। वायरल ऑडियो में साक्षी मलिक की मां ने साक्षी के सम्मान समारोह के लिए एक कंपनी के साथ करार का हवाला देते हुए पांच लाख मांगे हैं।
ऑडियो में एक फोन नंबर का भी जिक्र किया गया है, जोकि साक्षी के पिता का है। ऑडियो वायरल होने के बाद जब इस बारे में साक्षी मलिक की मां से बातचीत की तो उन्होंने माना कि हिंदू महासभा के एक पदाधिकारी से बातचीत हुई थी।
वीडियो-ऑडियो के मुताबिक साक्षी के सम्मान के लिए फोन करने वाले ने साक्षी की मां सुदेश मलिक से समय मांगा। साक्षी मलिक की मां ने कहा वह कार्यक्रम में आने के लिए पांच लाख रुपये लेगी।

उन्होंने कहा कि मेरे पास सिरसा से बार-बार फोन आ रहा था। उनका कहना था कि साक्षी जी को सम्मानित करना चाहते हैं। आप टाइम दे दें। मैंने कहा कि टाइम देंगे, हमें संभलने का मौका दो। साक्षी स्पोंसर्ड है। स्पोंसर करने वाली कंपनी का कहना है कि सेलेब्रिटी बनेंगे तो आप हमारे हिसाब से जाएंगे। उसने कांट्रेक्ट साइन कराया है। जब सारा खर्चा कंपनी उठा रही थी तो अब उसके हिसाब से चलना ही पड़ेगा। सम्मानित करने वालों को बुरा लग रहा है तो वो मत बुलाये। आप किसी भी सेलिब्रिटी से बात कीजिये। यहां तो पांच लाख की ही मांग हुई है कहीं-कहीं तो 40 लाख तक मांगते हैं। कंपनी वालों ने कभी परेशानी नहीं होने दिया। जहां जरूरत पड़ी बाय एयर भेजा। साक्षी उनके कहने पर चलेगी ही।  जैसा वीडियो में है।

LEAVE A REPLY