फरीदाबाद में पार्टी के बहाने दोस्त को बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी

0
812

Faridabad : जिले के फरीदपुर गांव में कल रात्रि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसकी अब तक जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक पार्टी के बहाने एक दोस्त ने ही दोस्त को बुला कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया और पुलिस पर सबूत मिटाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम पैनल से करवाया है। बीके अस्पताल में सैकड़ों ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बीके चौक पर जाम लगा दिया और शव लेने से इंकार कर दिया।

मामला तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव फरीदपुर का है। वीरवार की रात दर्शन नामक प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाले 40 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। परिजनों की मानें तो गांव के कुछ युवकों ने दर्शन को विनोद खटाना के फार्म हाऊस पर फोन करके बुलाया था। जिसके बाद दर्शन को उन्होंने शराब पिलाई और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों के अनसुार दर्शन प्रापॅर्टी डीलर का काम करता था जिसको लेकर उसको विनोद के साथ लेने देन था उसी बात को लेकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है।

परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस की आरोपियों के साथ मिलनसार होने के चलते पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है और आरोपी सरेआम खुले घूम रहे हैं। वहीं जांच अधिकारी विनोद कुमार की मानें तो उन्होंने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और शव का पोस्टमार्टम पैनल से किया जा रहा है। जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY