MCF Election Ward-1: टिकट की दौड़ में पिछड़े दोनों मुकेश डागर, राजेश डागर सबसे आगे

0
518

Faridabad 01 September 2016: फरीदाबाद नगर निगम चुनावों के लिए रिजर्व सीटों के लिए ड्रा प्रक्रिया शुरू हो गयी है कुछ देर में रिजर्व वार्डों की जानकारी मिल जाएगी । भाजपा इस बार सिम्बल पर चुनाव लड़ा सकती है और ड्रा के बाद टिकटों के लिए मारामारी शुरू हो जाएगी और आने वाले दिनों में सेक्टर 28 के कार्यालय पर जमकर रौनक देखी जाएगी ।

फरीदाबाद के वार्ड एक से शुरुवात करते हैं जहां से भाजपा की टिकट की जाट नेता को मिलेगी इनमे तीन नाम प्रमुख हैं पहला मुकेश डागर राजीव कालोनी, दूसरा मुकेश डगर झाड़ सेंट्ली और तीसरा राजेश डागर, निगम चुनाव में शुरुवाती दौर में मुकेश डागर को टिकट मिल सकती थी और वो झाड़ सेंट्ली वाले मुकेश डागर थे जो हमारी लिस्ट में थे लेकिन अब कुछ गड़बड़झाले नजर आ रहे हैं । फिलहाल भाजपा टिकट के दावेदारों में राजेश डागर सबसे आगे चल रहे हैं । राजेश डागर पर संघ के नेताओं का हाँथ है साथ में उनकी टीम में भी क्षेत्र में धाकड़ लोग हैं । हाल में सूरजकुंड प्रशिक्षण शिविर में राजेश उस वार्ड ही नहीं आस पास के वार्डों वार्डों के इकलौते नेता थे जिन्हें शिविर में बुलाया गया था ।

मुकेश डागर झाड़ सेंट्ली वाले भी काफी जानदार नेता हैं और टिकट की दौड़ से बाहर नहीं हैं लेकिन उनका माइनस प्वाइट ये है कि उन्हें केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह का समर्थक माना जाता है । बारीकी सूत्रों से पता चला है कि कुछ माह पहले जाट धर्मशाला आये वीरेंद्र सिंह जिन्होंने वहाँ फरीदाबाद का सांसद बनने की इच्छा जताई थी और मुकेश डागर ने उनका समर्थन किया था और सूत्रों की माने तो डागर की नजर मेयर की कुर्सी पर है वो भी केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह के समर्थन से, अगर उनका टिकट कटा तो वीरेंद्र सिंह प्रमुख कारण होंगे ।
मुकेश डागर राजीव कालोनी की बात करें तो ये दो साल से भाजपा की सेवा कर रहे हैं पार्षद बनने के चक्कर में प्रधानमंत्री की रैली जितनी भीड़ जुटा चुके हैं लेकिन लोग  अब भी  उन्हें पूर्व मंत्री शिव चरण लाल शर्मा का समर्थक मानते हैं जबकि मुकेश डागर जबसे भाजपा से जुड़े हैं अब तक पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए लाखों फूंक चुके हैं ।  वार्ड के  लोग इन्हें  पसंद करते हैं और पार्षद के रूप में देखना चाहते हैं ।
कुछ मिनटों में ड्रा के परिणाम आ जायेंगे देखते हैं आगे क्या होता है । बंद कमरे में ड्रा प्रक्रिया हो रही है ।

LEAVE A REPLY