एससी/एसटी एक्ट के विरोध में लोकदल का जोरदार प्रदर्शन

0
84

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 16 सितम्बर। लोकदल पार्टी के सैंकडों कार्यकत्र्ताओं ने आज प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप हुड्डा के नेतृत्व में एससी/एसटी एक्ट को खत्म करने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रदीप हुड्डा ने कहा कि एससी/एसटी एक्ट देश को बांटने वाला साबित हो रहा है। लोकतंत्र में सभी को बराबरी का हक है और एससी/एसटी एक्ट समाज को बांटने का काम कर रहा है।
उन्होंने कहा कि एससी/एसटी एक्ट की आड में समाज के दूसरे वर्गों को परेशान किया जाता है तथा उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है। सुप्रीम कोर्ट ने इन्हीं बातों को देखते हुए इस एक्ट से तुरन्त गुरफ्तारी का कानून समाप्त कर दिया था। लेकिन सत्ता की भूखी भाजपा पार्टी ने सब बातों का पता होने के बावजूद समाज को बांटने के लिए इसे दोबारा अध्यादेश के रूप में पेश कर चुकी है। जिससे दूसरे समाजों के लोगों में गहरा रोष है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा ने एससी/एसटी एक्ट को समाप्त कर देश में समानता बढ़ाने का काम नहीं किया तो लोकदल के कार्यकत्र्ता गांव-गांव जाकर इसके विरूद्ध जोरदार अभियान चलायेंगे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि चेडिय़ा, ब्लॉक सचिव लोकराम श्योराण, धर्मपाल घनघस, अंकित पूनिया, राजेश श्योराण, राम सिंह नेहरा आदि सहित अनेक कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY