सरकार को करोड़ों का चूना लगाने वालों के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे पाराशर

0
52

फरीदाबाद: नगर निगम ने सेक्टर 9,10. 11 में कई अवैध दुकानें तोड़ दीं और सील कर दिए लेकिन नगर निगम ने ही 12th एवेन्यू के VP Spaces के कई निर्माणों को तोड़ने का नोटिस दिया था लेकिन नगर निगम वहाँ अब तक नहीं पहुँच सका। बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल एन पाराशर ने नगर निगम के अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि इन अधिकारियों ने जानबूझकर 12th एवेन्यू पर कोई कार्यवाही नहीं की और ये अधिकारी उनसे मिले हुए हैं।

वकील पाराशर ने मंगलवार को 12th एवेन्यू का दौरा किया और वहां चल रहे निर्माणों का जायजा लिया। वकील पाराशर ने कहा कि 12th एवेन्यू में अब भी दो नम्बरियों का खेल जारी है। उन्होंने कहा मैं हाल में खुलासा किया था कि एक एक स्टैम्प से दो बार रजिस्ट्री हुई थी और इस रजिस्ट्री में आशीष मंचन्दा मनचंदा का भी नाम है। उन्होंने कहा कि आशीष मंचन्दा VP Spaces कंपनी के तीनों मालिकों में एक है।

पाराशर ने कहा कि कंप्लीशन काण्ड में सरकार को करोड़ों का चूना लगाने में VP Spacesके आशीष मंचन्दा, वरुण मंचन्दा और दीपक कुमार विर्मानी के खिलाफ मैं हाईकोर्ट में याचिका दर्ज करवाऊंगा और मांग करूंगा कि ये बड़े गड़बड़झाले की जांच करवाई जाये और नगर निगम के जिन अधिकारियों की मिली भगत से सरकार को करोड़ों का चूना लगाया गया है उन अधिकारियों पर भी एफआईआर दर्ज कर उन्हें सस्पेंड किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले की जांच करवाई जाएगी तो शहर में कई और बड़े घोटाले के खुलासे होंगे क्यू कि फरीदाबाद की तहसीलों में बड़ा बड़ा खेल रोज खेला जा रहा है।
वकील पाराशर ने कहा कि मेरे पास कई ऐसे पुख्ता सबूत हैं जिसे देख लगता है कि इस मामले में अधिकारियों ने माफियाओं से मिलकर बड़ा हेरफेर कर सरकार को करोड़ों ही नहीं अरबों का चूना लगाया है। उन्होंने कहा कि आज मैंने मौके का दौरा किया जिसकी तस्वीर संलग्न है।

LEAVE A REPLY