इसी महीने रिलीज होगी आप की फिल्म “खट्टर लाल, हरियाणा बेहाल”

अनूप कुमार सैनी:रोहतक ( हरियाणा अब तक ) आम आदमी पार्टी खट्टर के 3 साल पूरे होने पर 26 अक्टूबर को उन पर फिल्म रिलीज करेगी, जिसका नाम “खट्टर लाल, हरियाणा बेहाल” (खट्टर का चेहरा लाल होता जा रहा है और हरियाणा का चेहरा मुरझाया और बेहाल है), जिसमें मुख्यमंत्री मुख्य विलेन की भूमिका में होंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बताया कि इस फिल्म में सीएम मनोहर लाल खट्टर मुख्य विलेन की भूमिका में होंगे और हरियाणा के मंत्री सहयोगी विलेन होंगे।

आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस फिल्म में भाजपा सरकार के द्वारा जनता को किए गए वायदे, जनता पर महंगाई की मार, सरकारी स्कूलों के हालत, सरकारी हस्पतालों के हालत, जेबीटी व गेस्ट टीचरो पर किए अत्याचार, पूरे प्रदेश में बेरोजगारों की हालत को दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म जन समस्यों पर आधारित है, जिसमें बीजेपी की वादा खिलाफी और जनता के साथ किए धोखे को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में गांव, शहर, मोहल्लों की बिना ग्रांट के दयनीय स्थिति, किसानों की खस्ता हालत, आर्थिक मंदी को झेल रहे व व्यापारियों  की स्थिति, मजदूरों की हालत,प्रदेश में बिगड़ी कानून-व्यवस्था, प्रदेश में रोज उजागर हो रहे घोटालों, गलियों-सड़कों की  हालत को दिखाया जाएगा।

आगे जयहिंद ने कहा कि 3 साल पहले जिस गौ माता के नाम पर बीजेपी ने वोट लूटे थे, उसी गौ माता की जर्जर हालत को इस फिल्म के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम हरियाणा की जनता को बीजेपी सरकार का असली चेहरा दिखाया जाएगा कि किस प्रकार उनके वोट और पैसे का दुरूपयोग किया है। जयहिंद ने बताया कि ये फिल्म मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी भेजी जाएगी और उनसे अपील करते हैं कि वो भी इस फिल्म को जरुर देखें।

loading...

Leave a Reply

*