Haryana Singer Sapna Chaudhary Health Is Good

0
117
Gurgaon 09 September 2016: मैं आत्महत्या न करती तो क्या करती कहाँ जाती क्यू कि सतपाल तंवर मेरी इज्जत के साथ खेल रहा था फेसबुक पर हर रोज वो गंदे गंदे मैसेज भेज रहा था मेरी माँ डेढ़ महीने से पुलिस का चक्कर काट रहीं थीं ने गुड़गांव पुलिस ने उनकी एक न सुनी और सतपाल तंवर जो खुद को नवाब सतपाल तंवर कहता है उसका दिन प्रतिदिन गंदे सन्देश जारी थी इसलिए थक चुकी थी परेशान हो चुकी थी और मैंने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया ।
ये कहना है हरियाणा की मशहूर गायिका डांसर सपना चौधरी का जिन्हें कई दिन बाद होश आ गया है और उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कल अपना दर्द बयां किया । सपना ने कहा कि मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी पुलिस से इन्साफ की आस थी वो भी नहीं मिली मेरी माँ भी थक चुकी थीं उनकी परेशानी मुझसे देखी नहीं जा रही थी इसलिए मैंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया ।
सपना का कहना है कि जब तक मुझे न्याय नहीं मिल जाता तब तक मैं स्टेज पर काम शायद ही कर पाऊं ।
उधर सपना के समर्थन में प्रदेश के कलाकार सड़क पर उतर रहे हैं कल कई संगठनों ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन दिया इनमे राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के कलाकार शामिल थे ।
उधर सतपाल तंवर को जान से मारने की धमकी मिल रही है । तंवर ने खेड़कीदौला थाने में शिकायत दिया है कि उसकी पत्नी के फोन पर उसे जान से मारने की धमकी मिली है ।
मालुम हो कि सपना के करोड़ों चाहने वाले हैं एक हफ्ते से गूगल पर उन्हें करोड़ों लोगों ने सर्च किया । सपना ने रविवार को जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था ।

LEAVE A REPLY