Haryana singer Sapna Chaudhary Death Hoax On Social Media

0
483

New Delhi 06 September 2016: सोशल मीडिया जब चाहे जिसे चाहे मार डालती है कई बड़ी बड़ी हस्तियों की मौत की अफवाह सोशल मीडिया ही फैलाती है लोग बिना जाने समझे उस हस्ती की आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थनाएं करने लगते हैं । कल देर शाम से सोशल मीडिया पर अफवाह है कि हरियाणवी गायिका सपना चौधरी की मौत हो चुकी है जो एक अफवाह साबित हो रही है । ताजा जानकारी के अनुशार नजफगढ़ अस्पताल में भर्ती हरियाणवी डांसर सपना फ़िलहाल ठीक है लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा।

अस्पताल के डॉक्टर राकेश ने बताया कि सपना को आईसीयू में रखा गया है। अगले 12 घण्टे में उनकी सेहत के बारे में पूरी जानकारी दी जायेगी। फ़िलहाल वह ठीक है लेकिन जहर का असर अभी भी है। जब तक जहर खाये मरीज को 72 घण्टे नहीं बीत जाते तब तक उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। सपना की ईसीजी रिपोर्ट सामान्य है। लग रहा है कि कल उनको आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। डॉक्टर ने बताया कि सपना ने रात को नींद की गोली व् सुबह के समय चूहे मारने की दवाई खा ली थी। दवाई खाने के दो घण्टे बाद सपना को रविवार सुबह 7 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस विभाग की टीम उनका बयान लेने के लिये तीन बार अस्पताल आ चुकी है लेकिन सपना अभी बयान देने की सिथति में नहीं है।

उधर गुड़गांव पुलिस ने सपना के परिजनों और सपना के सुसाइट नॉट के आधार पर निगाहें सामाजिक संस्था के सदस्य सतपाल तंवर पर सपना से ब्लैक मेल करने के कथित आरोप में मामला दर्ज कर कार्यवाही सुरु कर दी है। सपना पर भी पुलिस ने जानबूझकर जान देने के प्रयास मामले में मामला दर्ज कर लिया है। सपना ठीक होने पर पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। जिसके बाद उन्हें जमानत लेनी होगी। फ़िलहाल सतपाल तंवर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। सपना की माँ नीलम ने मीडिया को बताया कि सपना ने जो रागनी गाई थी उसके लिए माफी मांग ली थी लेकिन सतपाल तंवर 20 लाख रुपए की मांग कर रहा था। उन्होंने एक बार तो पैसे देने का प्लान भी कर लिया था लेकिन सतपाल तंवर उसकी बेटी को लगातार सोसल मीडिया पर बदनाम करता रहा, जिसके चलते उसकी बेटी ने परेशान होकर जान देने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY