चंद दिनों की मेहमान है हरियाणा की खट्टर सरकार: भूपेंद्र हुड्डा

0
236

हर्षित सैनी: रोहतक, 26 दिसंबर। फरवरी माह से रथ यात्रा शुरू करने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अपने गृह क्षेत्र के लोगों से रूबरू हुए और इस दौरान उन्होंने मंगलवार को आठ गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया।
हुड्डा ने ठेठ हरियाणवी में कहा कि तैम घर नै संभाल लियो और मैं इब थारे लिए सरकार तै लड़ाई लडूंगा। उन्होंने फिर दोहरा की अगली सरकार थ्यारी सै, बस तैयार रहो और किसेकै बहकावे मै मत आइयो। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने खट्टर सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि साढे तीन साल में सरकार ने एक भी काम नहीं किया। यहां तक कि आज बहु बेटियों को यूरिया खाद लेने के लिए लाइनो में खड़ा होना पड़ रहा है और इससे बडी शर्म की क्या बात होगी।

हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार अब कुछ दिन की मेहमान रह गई है। उन्होंने ग्रामीणों ने अपना सहयोग इसी तरह बनाए रखने को कहा, जिस पर ग्रामीणों ने हुड्डा को आश्वासन दिया कि हर घडी में उनके साथ है। जनसभाओं में उमडी भीड से गदगद पूर्व सीएम ने कहा कि आज सरकार थ्यारे भाई न जेल में भेजने की धमकी देवे सै, लेकिन वे इन धमकियां तै डरने वाले नहीं है, क्योकि वे स्वतंत्रता सेनानी के बेटे है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने गांव ब्राहमणवास से जनसभा की शुरूआत की। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 154 वायदो के साथ भाजपा को जनता ने सता सौपी थी, लेकिन सरकार एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई और आज लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि किसानों की आय दुगनी करने की बात करने वाली भाजपा के शासनकाल में आज किसान ही सबसे अधिक परेशान है। यूपी, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश के किसानों का कर्जा माफ किया जा सकता है तो हरियाणा के किसानों का क्यों नहीं। ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए लोगों से पूछा कि तुम ही बताओ की क्या क्या काम हुए है। अधिकतर गांव में गलियों के निर्माण, गऊघाट सहित अन्य कामों को लेकर ग्रामीणों ने सरकार को घेरा। हुड्डा ने कहा कुछ लोग उन्हें जेल में भेजने की बार बार धमकी दे रहे है, जबकि उन्हें यह नहीं पता किया वह स्वतंत्रता सेनानी के बेटे है और जनहित के लिए किसी धमकी से नहीं डरते। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुड्डा ने इनेलों पर निशाना साधा और कहा कि जनता ने इनेलो को मुख्य विपक्ष की भूमिका के तौर पर चुना था, लेकिन आज इनेलो भाजपा की सहयोगी पार्टी के रूप में काम कर रही है। इस दौरान जगह जगह का पूर्व सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। बुधवार को भी मुख्यमंत्री सात गांवों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रत्येक गांव में जोरदार स्वागत
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जिस जिस गांव से उनका काफिला गुजरा जगह जगह पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और महिलाओं ने उन्हें आशिर्वाद दिया। मंगलवार को ब्राहमणवास, बसंतपुर, जसिया, घिलौड खेडा, घिलौड, काहनी, रिठाल व किलोई में हुई जनसभाओं में जमकर जनसैलाब उमडा और लोगों ने नारे लगाए कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा तुम आगे बढो हम तुम्हारे साथ है। गांव रिठाल व किलोई सहित अन्य गांवों में ढोल नगाडों के साथ पूर्व सीएम का स्वागत किया गया और ढोल के साथ उन्हें कार्यक्रम स्थल तक ले जाया गया।
इस अवसर पर उनके साथ विधायक श्री कृष्ण हुड्डा, पूर्व विधायक संत कुमार, कृष्णमूर्ति हुड्डा, विधायक जगबीर मलिक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY