भारतीय फिल्म में कॉमेडियन की भूमिका में दिखेंगे नवाज शरीफ, मुम्बई के निर्माता का बड़ा फैसला

New Delhi 22 September 2016: भारत में वर्तमान समय में हास्य फिल्मों का अभाव है लोग फेसबुक ट्विटर पर कुछ नेताओं को हास्य कलाकार समझ उन्हें ट्वीट कर हंसने की कमी पूरी कर ले रहे हैं । काफी बारीक सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि मुम्बई के एक वरिष्ठ फिल्म निर्माता को कल रात्रि एक हास्य कलाकार मिल गया है और निर्माता महोदय जल्द उन्हें अपनी अगली फिल्म का ऑफर देने वाले हैं ।

सूत्रों की न माने तो कल रात्रि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण दे रहे थे और एक ऐसे युवक को नेता बता रहे थे जो डाकू शैतान सिंह से ज्यादा खतरनाक हथियार के बैगर कभी दिखा ही नहीं ।

शरीफ जब भाषण दे रहे थे और बोल रहे थे हमारा देश आतंकवाद से काफी प्रभावित है हमारे कश्मीर के युवा नेता बुरहान वाणी को भारत ने मार डाला । नवाज के इस भाषण को सुन दर्जनों देश ने नेताओं ने रुमाल से अपना चेहरा ढक लिया और रुमाल के अंदर खूब हंसे एक बड़े नेता जी को तो इतनी ज्यादा हंसी आई कि वो उठकर बाथरूम भाग गए और वहाँ जोर जोर हंस रहे थे तभी एक और नेता बाथरूम पहुँच गए और दोनों नेता हँसते हुए बैठक के बाहर ये कहते आ गए कि पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री चुना है या कोई कॉमेडियन?  टीवी पर नवाज शरीफ का भाषण सुन मुम्बइया फिल्म निर्माता ने पूरी तरह ठान लिया है कि अपनी अगली फिल्म में नवाज शरीफ को जरूर रोल दूंगा ताकि उनकी कॉमेडी फिल्म पूरी दुनिया देखे ।

खबर सिर्फ हंसने हंसाने के लिए है इसमें कोई सच्चाई नहीं है