जींद में चार्ज संभालते ही CIA अधिकारी नरेंद्र चौहान का धमाका, नकली पेय फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

0
306

Faridabad 08 September 2016: बहुत पुरानी कहावत है कि शेर शेर ही होता है जंगल में रहे, शहर में रहे या पिंजरे में दहाड़ ख़त्म नहीं होती  । फरीदाबाद पुलिस जिसकी आज जमकर फजीहत हो रही है पुलिस को नेताओं का वो? कहा जा रहा है पुलिस को अपराध रोकने में फेल बताया जा रहा है । कहा जा रहा है कि फरीदाबाद में भी गुंडाराज आ गया है । अभी दो हफ्ते पहले तो ऐसा नहीं कहा जा रहा था ऐसा अचानक क्या हुआ कि पुलिस के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया ।

दो हफ्ते पहले एक पुलिस अधिकारी नरेंद्र चौहान जो क्राइम ब्रांच में थे जिनके नाम से बड़े बड़े गुंडे पेंट गीली कर देते थे लेकिन उनका तबादला करवा दिया गया जिसके बाद फरीदाबाद में दिनदहाड़े लूटमार फिरौती वाला काम शुरू हो गया ।
नरेंद्र चौहान ने जिस दिन जींद जिले में क्राइम ब्रांच के अधकारी का चार्ज सम्भाला उसी दिन बड़ा धमाका कर दिखा दिया कि मेरा नाम नरेंद्र चौहान है मैं अपना फर्ज निभाना जानता हूँ । एक जानकारी के अनुशार जींद जिले में नकली पेय पदार्थ की कंपनी चल रही थी जिसमे केमिकल चीनी और रंग मिलाकर नकली पेय पदार्थ बनाये जा रहे थे और लोगों को पिलाये जा रहे थे । इस पेय पदार्थ में एक तरह से जहर मिला होता था ।
चार्ज संभालते ही चौहान ने इस नकली कंपनी का भंडाफोड़ कर दिया और मौके पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुला कंपनी के संचालक प्रवीण कुमार गर्ग फैक्ट्री में काम कर रहे गोविन्द, संदीप, अजीत, मोहित, बलजीत,  रवि, अशोक, जगदीश, मंजीत, दीपक, कर्मवीर आदि पर केस दर्ज किया । कंपनी संचालक पवन कुमार मौके से भाग गया । चौहान ने मौके पर मिरिंडा का लेबल लगी हजारों बोतले बरामद किया ।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक़ इस पेय पदार्थ का केमिकल गुर्दे पर प्रभाव डालता था गुर्दा खराब कर देता था ।

LEAVE A REPLY