मुख्यमंत्री जरनल डायर की भूमिका निभा रहे हैं-नवीन जयहिंद

AAP Protest In Haryana

अनूप कुमार सैनी: रोहतक,  आम आदमी पार्टी हरियाणा ने गुडगाँव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई 7 साल के बच्चे की हत्या व प्रशासन की लापरवाही के विरोध में रोहतक में मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इस मौके पर कहा कि आज सरकार में मुख्यमंत्री जरनल डायर की भूमिका निभा रहे हैं व प्रदेश सरकार पूरे मामले पर संवेदनशील दिख रही है।

प्रदेश सरकार के द्वारा रयान इंटरनेशनल स्कूल को जांच के घेरे में नहीं लिया जाना, पुलिस के कार्यवाही पर सवालिया निशान खड़े करता है। आम आदमी पार्टी मामले की गंभीरता को देखते हुए मांग की है की पुरे मामले की जांंच हाई कोर्ट की निगरानी में हो और प्रदेश सरकार पूरे मामले को गम्भीरता से ले। पत्रकारों के साथ हुई मारपीट को आम आदमी पार्टी गंभीरता से लेती है और इसी कड़ी निंदा की है। पत्रकार के साथ किसी भी स्तर पर प्रशासन की मारपीट नहीं होनी चाहिए। कोई पत्रकार जो भी हो रहा होता है, उसको जनता तक पहुंचने का काम करते हैं।

आज आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गुरुग्राम में रेयान इन्टरनेशनल स्कूल में  हुए 7 साल के बच्चे की हत्या के मामले की हाईकोर्ट जांच की मांग की है। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि वे पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं व दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार सभी  स्कूलों में बच्चो की सुरक्षा की गाईडलाइन जारी करे। नवीन जयहिंद खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब बच्चे का परिवार बता रहा है कि पकड़ा गया व्यक्ति दोषी नहीं है तो खट्टर सरकार किसे बचा रही है। उन्होंने शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वे डेरे से ध्यान हटा कर स्कूलों पर ध्यान दें।

जयहिंद ने स्कूल मैनेजमेंट पर केस दर्ज करने व स्कूल पर एफआईआर व पीड़ित परिवार के लिए 1 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में न कोई कानून व्यवस्था है और न ही कोई सुरक्षा है। प्रदेश में जंगल राज बना दिया है।

loading...

Leave a Reply

*