अवैध कब्ज़ा हटाने को बोला तो गांव वालों पर लगा दिया गाय चोरी का आरोप, भड़के भड़ाना

0
128
AAP Leader Dharambir Bhadana news january 2

फरीदाबाद, 2 जनवरी। भाजपा सरकार में कब्जेधारियों को मिल रही है शह, जबकि गरीबों को उजाड़ा जा रहा है। भाजपा पर हमला बोलते हुए आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने मंगलवार को गांव भांखरी में कब्जाधारियों द्वारा शमशान घाट की जमीन पर कब्जा किए जाने को लेकर पाली-नवादा रोड़ पर जाम लगा दिया। उन्होंने बताया कि गांव भांखरी में शमशान घाट की भूमि पर अवैध कब्जा और चार दीवारी के अंदर कम से कम 1० गाड़ी गोबर डलवा रखा है। जब गांववालों ने अवैध कब्जा हटाने को कहा, तो उनके खिलाफ ही गाय चोरी का मुकद्दमा दर्ज करा दिया।

मंगलवार को निगम का तोडफ़ोड़ दस्ता मौके पर आया, लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते कोई कार्यवाही किए बिना ही चला गया। भड़ाना ने कहा कि जनप्रतिनिधियों की शह पर इस प्रकार से कब्जे किए जा रहे हैं, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक तरफ तो प्रदेश के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस नीति की बात करते हैं, दूसरी तरफ ऐसे कब्जाधारियों को स्थानीय नेता शह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कोई पागल नहीं है, वह सबकुछ जानती है। एक तरफ तो यह कहकर की हाईकोर्ट के ऑर्डर है वो कुछ नहीं कर सकते, गरीबों को उजाड़ा जाता है, दूसरी तरफ जब रसूखदारों की बात आती है, तो हाईकोर्ट के ऑर्डर ताक पर रख दिए जाते हैं, यह कहां का न्याय है।

भाजपा कार्यकर्ता ही सार्वजनिक जमीनों पर कब्जा करने का काम कर रहे हैं और जनप्रतिनिधि आंखें मूंदे बैठे हैं। धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सैंकड़ो लोग घंटों रोड़ जाम करके बैठे रहे और कोई भी प्रशासनिक अधिकारी आम जनता की सुध लेने नहीं पहुंचा। काफी देर बाद थाना सारन प्रभारी पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद ही जाम खोला गया। इस मौके पर आप नेता राजकुमार पांचाल, अखिल भड़ाना, जतन नंबरदार, बृजेश, धरमू, लीलू पहलवान, महेश, लाला, जीतेश, अरुण, बलराज, विजय, प्रवीण आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY