मुकेश अम्बानी ने मचाया इंटरनेट की दुनिया में तहलका, Free Call, sms, 50 Rs में 4G डेटा

0
576

New Delhi 01 September 2016: इंटरनेट की दुनिया में रिलायंस ने बड़ी क्रांति ला दी है. एक, दो नहीं कंपनी ने कई बड़े ऐलान कर दिए हैं जो डिजिटल दुनिया में बड़ी क्रांति ला देगा. अब जियो टू जियो हर यूजर को हमेशा के लिए फ्री वायस कॉल मिलेगा. इतना ही नहीं रिलायंस जियो से दिसंबर 2016 तक आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं.

रिलायंस जियो में आपको 50 रुपये में 1 जीबी डेटा  मिलेगा जो बाकी टेलिकॉम कंपनियों के मुकाबले बहुत ही कम है. रोमिंग की परेशानी को दूर करते हुए कंपनी ने रोमिंग चार्ज को पूरी तरह खत्म कर दिया है अब सफर करते वक्त आपको कॉल के लिए अतिरिक्त पैसे नहीं देने होंगे.

स्टूडेंट प्लान

सालाना आम बैठक में मुकेश अंबानी ने बताया है कि देश की सर्वाधिक जनसंख्या युवा है इसको ध्यान में रखते हुए उन्होंने स्टूडेंट प्लान को अपने जियो नेटवर्क में जगह दी है. इसके तहत देश के छात्रों को 25 फीसदी तक ज्यादा डेटा दिया जाएगा.

दिसंबर तक हर नेटवर्क पर फ्री कॉल

रिलायंस जियो दिसंबर 2016 तक यूजर्स को फ्री इंटरनेट और फ्री एसटीडी-लोकल कॉल की सुविधा देगी. इतना ही नहीं मुकेश अंबानी ने ये घोषणा भी कर दी है कि आप पूरे देश में कहीं भी जियो-टू-जियो फ्री कॉल कर सकेंगे.

लॉन्च किया बेहद सस्ता डेटा टैरिफ प्लान

कंपनी ने डेटा को ही ध्यान में रखा है और इसकी कीमत बेहद सस्ती रखी है. जियो देश की पहली कंपनी है जिसने 1 जीबी 4G डेटा 50 रुपये में दे रही है. 499 रुपये में 4GB डेटा मिल रहा है जो रात में अनलिमिटेड हो जाएगा. यानी आप रात में जो  डेटा इस्तेमाल करने लगेंगे वो फ्री होगा जो 4GB से  बिलकुल अगल होगा.

LEAVE A REPLY