फरीदाबाद में ही छुप कर रह रहा था विकास चौधरी का हत्यारा गैंगस्टर कौशल ,दबोचा पुलिस ने

0
129

फरीदाबाद: के कांग्रेसी नेता विकास चौधरी का हत्यारा गैंगस्टर कौशल आज तड़के दिल्ली में दबोच लिया गया।  आतंक का पर्याय बन चुका कुख्यात गैंगस्टर कौशल पालम एयरपोर्ट पर 14 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार हुआ है। उसके पास जो करेंसी बरामद की गई वो दुबई की थी। फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर केके राव ने आज एक प्रेस वार्ता के माध्यम से खुलासा करते हुए कहा कि कौशल को एसटीएफ ने फरीदाबाद पुलिस के  जॉइंट अभियान से दबोचा।

उसके पास से स्पेन का पासपोर्ट भी मिला है। इससे साफ है कि वह स्पेन भागने की तैयारी में था। एलओसी नोटिस जारी होने की वजह से उसे एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पकड़ लिया था।

उन्होंने बताया कि कुख्यात गैंगस्टर कौशल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस एवं एलओसी नोटिस दोनों सात महीने पहले जारी किए गए थे। आज कुख्यात गैंगस्टर कौशल को गुरुग्राम कोर्ट में भी पेश गया और  पूछताछ के लिए उसे 2 सितंबर तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। उसके लिए वसूली करने वाले गुर्गों को पकड़ने के लिए एसटीएफ ने 7 टीमें गठित कर दी। अब गुरुग्राम एवं फरीदाबाद में एक साथ छापेमारी चल रही है। हाल में कहा जा रहा था कि कौशल दुबई में छुपा था लेकिन आज सीपी ने इस बात से इंकार लिया है। एक बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि वो भारत में छिपा था तो उसके पास  दुबई के पैसे कहाँ से आये।

सीपी ने कहा कि आज तड़के एयरपोर्ट से एसटीएफ को फोन आया जिसके बाद टीम ने गिरफ्तारी की । उसके पास नरेश नाम से पासपोर्ट मिला है । उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस का कोई भी अधिकारी दुबई नही गया । विकास चौधरी मर्डर केस में उन्होंने बताया कि कौशल ने विकास से एक करोड़ की फिरौती माँगी थी और विकास ने नहीं दिए और कौशल और विकास के बीच गाली गलौच हुई जिसके बाद कौशल ने विकास की हत्या करवा दी।

LEAVE A REPLY