पूर्व BJP नेता की 12 साल की बेटी के संग सोना चाहता है ये BSP नेता, भड़के लोग

bsps

New Delhi 22 July 2016: भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की मायावती पर विवादित टिप्पणी के विरोध में लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर हुए प्रदर्शन में बसपाइयों ने दयाशंकर के पूरे परिवार पर हमला बोला। पत्नी-बेटी पेश करो नारे लगाए। टीवी पर नारे सुनकर जहां दयाशंकर की स्कूल में पढ़ने वाली बेटी सदमे में चली गई। वहीं दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती और सतीश मिश्रा के इशारे पर लखनऊ में उपद्रव कराने का आरोप लगाते हुए करारा निशाना साधा है। स्वाति सिंह ने कहा है कि मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा बताएं कि मैं कहां अपनी बेटी को पेश करूं। आखिर उनके इशारे पर ही तो बसपाइयों ने चौराहे पर नारे लगाए। दोनों नेता बताएं कि महिला सम्मान की रक्षा के लिए हमारी बेटी के साथ क्या सलूक करेंगे। हम तैयार हैं। स्वाति ने कहा कि पति ने जो कहा गलत कहा, मगर उनके कुसूर की सजा किसी बेटी पर अभद्र टिप्पणी कर देना क्या महिला सम्मान की लड़ाई है। एक महिला के सम्मान के लिए एक दूसरी महिला की इज्जत रौंद दी जानी चाहिए क्या।

ये मुद्दा सोशल मीडिया पर आग की तरह भड़क रहा है और कुछ संगठनों ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है एक इन्विटेशन पढ़ें
लडाई तो  दयाशंकर जी से है फिर उनकी बहन बेटीयो को गाली क्यो मिल रही है ये गंदी राजनीति क्यों ऊन की भी गिरफ्तारी वारंट होने चाहिए मायावती ,सिद्दी , BSP के सभी बडे नेताओं और काय॔करताऔ ने माँ बहन बीबी बेटी के लिए गाली गलौज  की.इसी सिलसिले मे 👏🏼👏🏼
सभी मित्रों को सूचित किया जाता हैं रविवार 24/07/2016 को सुबह 10बजे जंतर मंतर पहुँचना हैं कृपया सभी भाई ज्यादा से ज्यादा संख्या मे पहुँचे फिर वहाँ से मायावती के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन होगा ।
मायावती ने कल खुद को देवी भी बताया था जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन पर हमला किया जा रहा है लोग कह रहे हैं माया ने खुद को देवी बता देश के देवी देवताओं का अपमान किया है । कुछ तो मायावती के ऊपर मामला दर्ज करवाने का विचार कर रहे हैं ।
एक बसपा नेता सिद्दीकी की तस्वीर लोग पोस्ट कर रहे हैं और बता रहे हैं इसी सिद्दीकी ने दयाशंकर की मासूम बेटी को गाली दिया था ।
loading...
Top