भारत में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी ने कश्मीरी लोगो के प्रति दुःख जाताया , पाकिस्तान के हीरो बने राहुल गाँधी

0
96

नई दिल्ली: देश के कांग्रेसी नेताओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। उनके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत के हीरो तो अब तक नहीं बने लेकिन अब पाकिस्तान में वो हीरो बन चुके हैं। पाकिस्तान में जिस तरह उनका गुणगान हो रहा है उसे देख लगता है कि राहुल अपने पूर्वजों की सीट अमेठी भले ही गँवा दिए लेकिन पाकिस्तान के किसी लोकसभा सीट से वो विजय पा सकते हैं। हाल में जम्मू-कश्मीर गए राहुल गांधी ने जो कहा वही पाकिस्तान कह रहा था और अब पाकिस्तान के बड़े बड़े नेता राहुल गांधी का वो वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमे राहुल का कहना है कि कश्मीर जाकर उन्हें बर्बरता का एहसास हुआ है।

खुद को एयरपोर्ट से वापस भेजे जाने की घटना पर रविवार को राहुल ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘जम्मू-कश्मीर के लोगों की आजादी और नागरिक स्वतंत्रता पर अंकुश लगाए हुए 20 दिन हो चुके हैं। विपक्ष के नेताओं और प्रेस को प्रशासनिक क्रूरता और जम्मू-कश्मीर के लोगों पर किए जा रहे बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ, जब हमने शनिवार को श्रीनगर जाने की कोशिश की। ट्वीट के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने एक विडियो भी शेयर किया।

काश ये थोड़ा धैर्य रख लेते ? राष्ट्र बड़ा या ? #RahulGandhi https://t.co/UriVOL0FAI
— pyara gopal (@GopalDabi10) August 26, 2019
इस वीडियो को पाकिस्तान की न्यूज़ बेवसाइटे प्रमुखता से दिखा रहीं हैं तो पाकिस्तान के सत्ताधारी नेता भी इस वीडियो को शेयर कर रहे है। पाकिस्तानियों का कहना है कि हमने पहले ही कहा था कि कश्मीर में सब कुछ ठीक नहीं है। वही बात अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भी कहने लगे हैं। भारत की बात करें तो अधिकतर भारतीय राहुल गांधी को जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY