सचिव दीपक मंगला ने पलवल में पानी की निकासी के लिए पाइपलाइन बिछाने का शुभारम्भ किया

0
180
dipro palwal 2 june 2019

पलवल, 01 जून।
मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को पलवल की कृष्णा कॉलोनी के वार्ड नंबर 17 में पानी की निकासी के लिए पाइपलाइन बिछाने के विकास कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि लगभग 25 लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर 17 में पाइप लाइन बिछाकर पानी की निकासी के कार्य को दुरूस्त किया जाएगा।
दीपक मंगला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पिछले साढ़े चार सालों में पलवल में चहुमुंखी विकास रिकॉर्ड तोड विकास कार्य करवाए गए हैं जिनमें पीने के पानी, सडक़े, हाईवे, पलवल का ऐलिवेटिड पुल, रेलवे ओवर ब्रिज, अंडर पास, विश्वविद्यालय, महाविद्यालय जैसे अनेक विकास कार्य शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में एक ईमानदार सरकार देने का कीर्तिमान स्थापित किया है।

उन्होंने विश्वपटल पर देश की प्रतिष्ठïा व मान सम्मान को बढाया है। मुख्यमंत्री के राजनैतिक ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल ने पलवल जिला में विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर बिना किसी भेदभाव के चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। आने वाले समय में पलवल का स्वरूप बदला हुआ दिखाई देगा। जिला पलवल में विकास कार्य तेजी से किए जा रहे हैं, जिन्हें पूर्ण करवाने में धनराशि की कोई कमी आढे नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज, किशन महाशय, जगदीश तेवतिया, तेजराम थानेदार, पितांबर, नंबरदार राजपाल, गिरधारी, प्रेम, परशुराम, हरिओम शर्मा, मदनलाल, जगदीश बैसला, राजेश, धर्मवीर पांचाल, अरविंद मंगला सहित वार्ड नंबर 17 के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY