पुलिस अधीक्षक ने जांची गणतंत्र दिवस समारोह की सुरक्षा व्यवस्था

Haryana AB Tak Rakesh Sharma

राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन अवसर पर पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र अभिषेक गर्ग ने आज समारोह स्थल द्रोणाचार्य स्टेडियम व कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय विश्राम गृह सहित शहर की सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना किया। इस अवसर पर उन्होंने डयूटी पर तैनात सभी पुलिस कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी जारी किये।
इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि 26 जनवरी को जिला कुरूक्षेत्र में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर आयोजित ध्वजारोहण समारोह के लिये आने वाले मु य अतिथि व अन्य गणमान्य व्यक्तियों की सुरक्षा के लिये पुलिस विभाग द्वारा पु ता प्रबंध किये जा रहे हैं। इसके लिये जिला पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और जिला स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा सुरक्षा के पु ता प्रबंध किये गये हैं। उन्होंने बताया कि कल शहर भर में भारी पुलिस तैनात रहेगा। विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी के साथ-साथ समारोह स्थल द्रोणाचार्य स्टेडियम में पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिये आज उन्होंने स्वयं शहर भर में व समारोह स्थल पर डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों की डयूटियां जांची और खामियों को दूर करने के लिये जरूरी दिशा-निर्देश दिये। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान पुलिस विभाग पूरी तरह से सजग रहेगा और सुरक्षा में कोई भी चूक नहीं रहने दी जायेगी।
उन्होंने आम जनता का आह्वान करते हुये कहा कि गणतंत्र दिवस पर आम जनता भी पुलिस का पूर्ण सहयोग करे। अक्सर दे ाने में आता है कि इस तरह के आयोजनों के दौरान होने वाली पुलिस चैकिंग से कई बार आम जन असहज महसूस करता है। इसलिये आम जन भी पुलिस को सहयोग करे और पुलिस जांच में उनका साथ दें।

loading...

Leave a Reply

*