भिवानी में भी प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह लाइव दिखाया गया

0
73
31 may 2019

भिवानी, 31 मई। एनडीए संसदीय दल के नेता और बीजेपी के फ़ायरब्रांड फ़ेस बन चुके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पुनः प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसी संदर्भ में भाजपा नेता संजय कसेरा और शिवशंकर कसेरा के नेतृत्व में नया बाज़ार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह का लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से अग्रवाल सभा के पूर्व युवा प्रधान सुमित खेमका, कमल अग्रवाल, महेंद्र यादव, सुरेश देवरालिया, रामू गर्ग, अजय गुप्ता, नितेश, पवन अग्रवाल, सीए अंकुर गर्ग, आदि मौजूद रहे। संजय कसेरा व शिवशंकर कसेरा ने बताया की  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय शपथ ग्रहण समारोह की ख़ुशी हर भारतवासी को है

इसीलिए प्रोजेक्टर के माध्यम से नगरवासियों के लिए शपथ ग्रहण के लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा की 50 वर्षों बाद पहली बार ऐसा अवसर आया है जब पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला कोई प्रधानमंत्री पुनः उससे भी अधिक बहुमत प्राप्त कर प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित होने जा रहा हो और हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए यह गर्व की बात है कि वो हमारे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा की एक लम्बे समय से जनता के मन में एक टीस थी कि सरकारें आतंकवाद के खिलाफ जितनी कठोर होनी चाहिये उतनी कठोर नहीं थी। लेकिन आज मोदी के नेतृत्व में जनता को विश्वास हुआ कि अब देश में एक ऐसा नेता है जो आतंकवादियों के घर में घुसकर कार्रवाई कर सकता है। इस मौक़े पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के ज़िला मीडिया प्रभारी व कार्यक्रम अध्यक्ष पंकज कसेरा ने बताया की युवाओं ने मोदी के पुनः प्रधानमंत्री बनने की ख़ुशी में पटाके जलाए व आपस में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की।

उन्होंने कहा की मोदी ने जिस तरह पाँच वर्ष सबका साथ-सबका विकास के मंत्र से देश के हर वर्ग के लिए काम किया है, उससे हर भारतवासी अपने आप में गर्व महसूस करता है। उन्होंने कहा की मोदी ने हरियाणा की भूमि से ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान की शुरुआत की थी, पहले हरियाणा में 1000 बेटों की तुलना में 871 बेटियों का जन्म होता था, आज 1000 बेटों की तुलना में 922 बेटियों का जन्म हो रहा है। इस अवसर पर पंकज कसेरा, नवीन गोरी, हर्ष गोयल, आकाश प्रीत शर्मा, आशीष, विनीत, विकास, दीपक, शुभम, अभिषेक, काकु, धनंजय, विजय, गुरदीप, नवदीप, पुरु बंसल, निखिल, करन, पापड़ी, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY