सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से भारतीय राजनीति को लगा बड़ा आघात

0
47

फरीदाबाद, 08 अगस्त। देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर गुरुवार को पृथला क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा के सीकरी स्थित कार्यालय पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

श्रद्धांजलि सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं व आसपास के गांवों के पंच-सरपचों सहित मौजिज लोगों ने स्व. सुषमा स्वराज को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में सर्वप्रथम भाजपा में शामिल हुए पृथला के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने दीप प्रज्जवलित करके व सुषमा स्वराज के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। इस दौरान विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि सुषमा स्वराज की मृत्यु भारतीय राजनीति में एक बड़ा अघात है, हमने सुषमा स्वराज के स्वर्ग गमन के साथ ही देश मे एक कुशल राजनीतिक व मधुर व स्पष्ट वक्ता खो दिया है।

विधायक ने लोगों को बताया कि स्व. सुषमा जी द्वारा अपने अंतिम ट्वीट से पता चलता है कि वो सच में एक देवात्मा थी। उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज के रुप में न केवल देश बल्कि हरियाणा ने भी अपनी बेटी को खोया है, जिसकी भरपाई होना असंभव है। उन्होंने कहा कि दो दिन पूर्व ही वह भाजपा में शामिल हुए और उन्हें उनका स्वागत रंगीन फूलों से करना था परंतु अब यह रंगीन फूल सफेद फूल में बदल गए और आज उन्हेें उनका स्वागत करने की बजाए उन्हें श्रद्धांजलि देनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का नाम देश में प्रसिद्ध करनी वाली स्व. सुषमा स्वराज को ईश्वर अपने चरणों में जगह दे, हमारी यही कामना है।

इस अवसर पर डा तेजपाल शर्मा, कुलदीप शर्मा, भाजपा नेत्री अनीता शर्मा, दिनेश शर्मा, कृष्ण कौशिक, सरपंच एकता मंच के अध्यक्ष विनोद भाटी, साबुदीन, टोडर खान,अख्तर हुसैन ,सरफुद्दीन,निशांत हुडा, योगेन्द्र सरपंच, गिर्राज सरपंच,अनिल सरपंच,पप्पू सरपंच,राहुल सरपंच,मनोज सरपंच,सचिन सरपंच,गुरुदत्त सरपंच, सुनील (उधोग पति) सभी गाँवो के सरपंच व अञ मौजीज लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY