पुलिस अधीक्षक ने किया थाना के.यु.के. का औचक निरीक्षक

Haryaqna Ab Tak Rakesh Sharma
पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने गत देर सायं थाना के.यु.के. का औचक निरीक्षक किया। इस दौरान उन्होंने थाने के भवन, साफ-सफाई और कर्मचारियों के रहने के बैरकों सहित पूरे थाने का निरीक्षण किया और साफ-सफाई का विशेष प्रबंध रखने के निर्देश दिये। निरीक्षण के पश्चात पुलिस अधीक्षक ने थाना के.यु.के. और थाना शहर थानेसर के प्रबंधक थाना और अन्य अनुसंधानाधिकारियों की मीटिंग ली और उन्हें दोनों थाना में अनुसंधानाधीन अभियोगों का शीघ्रता से निपटारा करने के दिशा-निर्देश जारी किये।
अनुसंधानाधिकारियेां की बैठक को संबोधित करते हुये पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वे शीघ्रता से थाने में जो भी अभियोग अनुसंधानाधीन चल रहे हैं उन सभी का निपटारा करवायें और उनके चालान न्यायालय में प्रेषित करें ताकि पीडि़त पक्ष को जल्दी से न्याय मिल सके। इस अवसर पर उन्होंने उन केसों का भी अवलोकन किया जो अधिक संवेदनशील हैं या ज्यादा समय से अनुसंधानाधीन हैं। इन सभी केसों बारे उन्होंने प्रबंधक थाना और संबंधित अनुसंधानाधीन अधिकारियों से जानकारी हासिल की और उन्हें केसों के शीघ्र निपटान के लिये अनिवार्य दिशा-निर्देश दिये।
इस अवसर पर उनके साथ उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कृष्ण कुमार, प्रवाचक पुलिस आधीक्षक देवेंद्र वालिया, प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक केवल सिंह, प्रबंधक थाना के.यु.के. निरीक्षक ओमपाल सहित दोनों थानों के अनुसंधानाधिकारी भी मौजूद थे।