चालान काटने की दौड़ में हरियाणा नंबर 1 , राम गोपाल का कटा 59 हजार का चालान

0
192
नई दिल्ली: यातायात के नए नियम न मानें वालों पर शिकंजा कसने में हरियाणा पुलिस टॉप पर चल रही है। पहले गुरुग्राम में एक स्कूटी सवार का 23 हजार रूपये का चालान काटा गया फिर फरीदाबाद में एक बुलेट सवार का 35 हजार का चालान कटा। अब गुरुग्राम से खबर आ रही है कि एक दिन पहले एक ट्रैक्टर चालक का 59,000 रुपये का चालान हुआ है।
बताया जा रहा है कि मंगलवार रात्रि गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने न्यू कॉलोनी मोड़ के पास ओवर लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक को 59 हजार का चालान थमा दिया। मिली खबर के मुताबिक़ ट्रैक्टर चालक राम गोपाल ने रेड लाइट जंप करने के चक्कर में एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। ट्रैफिक पुलिस के कागजात मांगने पर रामगोपाल कोई भी कागजात नहीं दिखा सका। इसके बाद  ट्रैफिक पुलिस ने चालक लाइसेंस, आरसी, फिटनेस प्रमाण पत्र, इंश्योरेंस, खतरनाक सामान रखने तथा खतरनाक ड्राइविंग, ट्रैफिक नियम की अनुपालना नहीं करना, तथा रेड लाइट जंप करने के लिए 59 हजार का चालान काट दिया। कल  उसने कुछ कागजात पेश किये जिसके बाद उसे 13 हजार रूपये का जुर्माना भरना पड़ा।
आपको बता दें कि देश में यातायात के नियमों का पालन न होने से हर रोज कई लोगों की जान चली जाती है। नए नियम के बाद आशा है कि लोग अब यातायात के नियम का पालन करेंगे।

LEAVE A REPLY