कुकर्म के मामले को रफा-दफा करवाने के कारण हरियाणा पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

Youth Arrested For Rape In Faridabad with Boy

फरीदाबाद: नेशनल हाईवे स्थित सीकरी गांव में हुए सातवीं कक्षा के छात्र राहुल हत्याकांड में पुलिस ने नया खुलासा किया है। इस मामले के आरोपी सूरज में इससे पहले भी इसी तरह एक मासूम बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया था। मामला 2016 अक्टूबर महीने का है लेकिन तब पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की वजह दोनों पक्षों में फैसला करवा दिया था। बल्लभगढ़ के डीसीपी विष्णु दयाल ने इस मामले में हरियाणा पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर उसके खिलाफ विभागीय जांच किए जाने का आदेश दिया है।

पिछले दिनों सूरज नामक युवक ने सातवीं कक्षा के छात्र राहुल की हत्या करने के बाद उसका शव जमीन में दफना दिया था। उस मामले में तो पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन सूरज का एक और कारनामा अब पुलिस के सामने आया है। रिमांड के दौरान की गई पूछताछ में आरोपी सूरज ने इसी तरह के अपने एक और कारनामे का खुलासा किया है। सूरज ने पुलिस को रिमांड के दौरान की गई पूछताछ में बताया कि 29 अक्टूबर 2016 को सीकरी गांव के ही एक 9 साल के बच्चे के साथ भी उसने कुकर्म किया था। तब सूरज के परिजनों ने इस मामले में  तत्कालीन चौकी इंचार्ज खेमचंद से मिलीभगत कर राजीनामा कर लिया था। अब राहुल हत्याकांड मैं हुई गिरफ्तारी के बाद 9 साल के बच्चे की मां ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी आपबीती कही है।

डीसीपी बल्लबगढ़ विष्णु दयाल की मानें तो पुलिस ने इस मामले में देर ना करते हुए तुरंत सूरज के खिलाफ 2016 में मासूम के साथ हुए कुकर्म के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है| सूरज द्वारा अपनी मां के साथ भी इस तरह का प्रयास करने पर डीसीपी ने कहा कि अभी उनके सज्ञान में इस तरह की बात नहीं आई है, लेकिन सूरज बहुत गंदा लड़का है| हो सकता है इसने वो काम भी करने का प्रयास किया हो। डीसीपी की मानें तो पुलिस आरोपी से अभी और पूछताछ कर रहे है| दुसरे वाले मामले अभी गिरफ्तारी होनी बाकी है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

*