मासूम मृतक की चिट्ठी पढ़ रोने लगे लोग, पिता ने कहा प्लीज CBI जांच कराओ

Want to request all parents who are supporting us that please do not get involved in violence: Varun Thakur, father of victim

चण्डीगढ़, 10 सितम्बर- एक मासूम की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हरियाणा सरकार पर अब भी बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि सरकार प्राइवेट स्कूलों पर नरम और अविभावकों पर गरम तेवर दिखा रही है। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में अपने सात साल के बेटे की गला रेतकर हत्या किए जाने के बाद पिता वरुण ठाकुर ने इंसाफ की गुहार लगाई है. माता-पिता की मांग है कि इस हत्या की जांच सीबीआई से कराई जाए. ताकि बारीकी से जांच के नतीजे आ सके।

आँखों में आंसुओं का सैलाब लिए मीडिया के सामने इंसाफ की मांग करते हुए वरुण ठाकुर ने कहा कि सिर्फ 10 मिनट के भीतर हत्या को अंजाम दिया गया है, इसलिए मेरी मांग है कि इस हत्या के पीछे के घटनाक्रम को जांच में लाया जाए। इसकी बारीकी से जांच की जाए। इसमें सीबीआई की मदद ली जाए. सरकार राज्य से मेरा कहना है कि सीबीआई जांच की अनुमति दी जाए।

वरुण ठाकुर जब मीडिया से बात कर रहे थे तो उनके चेहरे और आवाज़ से अपने लाडले के खोने का दर्द साफ झलक रहा था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने गुस्सा को जाहिर नहीं किया, बल्कि बहुत ही शांत तरीके से राज्य सरकार से सीबीआई जांच की मांग की। अभिभावकों से भी शांति बनाए रखने की अपील की। वहीं उनकी पत्नी का अब भी रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके जिगर के टुकड़े का किसी ने गला रेत दिया है और अब वो कभी वापस घर नहीं आएगा। मृत छात्र का एक लेटर भी मीडिया को मिला है जिसमे उसने जाहिर किया था कि वो अपनी माँ से बहुत प्यार करता है। मदर्स डे पर लिखी चिट्ठी में चिट्ठी में प्रद्युम्न ने लिखा था- आज मैं अपनी मां के बारे में बोलूंगा। मां तुम कितना काम करती हो। जब तुम्हारा काम खत्म हो जाता है तो तुम ट्यूशन के लिए परेशान हो जाती हो। जब तुम मुझे डांटती हो तो ऐसा लगता है कि मुझे प्यार कर रही हो। इस चिठ्ठी को जो भी पढता है उसकी आँखें बरस जाती हैं, नहीं रोक पता वो अपने आंसुओं को, राज्य और केंद्र सरकार इन आंसुओं की कीमत समझे क्यू कि सोशल मीडिया पर कमेंट्स आ रहे हैं कि वो क्या समझेंगे औलाद के खोने का दर्द जिनके पास औलाद ही नहीं है।

loading...

Leave a Reply

*