हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी वोटर्स पार्टी

0
473
Voters Party Haryana

फरीदाबाद 30 अक्तूबर। वोटर्स पार्टी आगामी 1 नवम्बर को हरियाणा दिवस के अवसर पर हरियाणा प्रदेेश की पद यात्रा का शुभारंभ करने जा रही है यह जानकारी वोटर्स पार्टी के प्रदेश संयोजक सहीराम रावत ने होटल आशीर्वाद में आयोजित प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही। इस प्रैस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता कैप्टन पी.आर.सौरोत, प्रदेश महासचिव विजेन्द्र सिंह डागर, भरत रावत, पुष्कर कुमार, श्रीमती ममता चौेधरी आदि उपस्थित थे।

श्री रावत ने पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए बताया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर वोटर्स पार्टी हरियाणा प्रदेश की पद यात्रा की शुरुआत फरीदाबाद टाउन पार्क सेक्टर 12 प्रात: 6.00 बजे से करेगी। इससे पूर्व पर्यावरण राजनीति सामाजिक एवं आर्थिक शुद्धिकरण के लिए 6.00 बजे से 8.00 बजे तक हवन महायज्ञ का आयोजन  भी किया जाएगा।

श्री रावत ने बताया कि इसके उपरांत 8.00 बजे से पदयात्रा शुरू की जायेगी जो शहर के सभी सेक्टर सभी मार्किट और सभी कॉलोनियों से होकर गुजरेगी। उन्होने बताया कि  यात्रा का मुख्य उद्देश्य जनता की अदालत में पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का है।

उन्होंने आमजन से भी आग्रह किया है किवह इस यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर हमारी मुहिम को मजबूत बनाने में अपना सहयोग दे। रावत ने बताया कि वोटर्स पार्टी अगले चुनावों में हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी और प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भी पार्टी के उमीदवार चुनाव लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY