गाड़ी न रोकने पर UP पुलिस ने एपल के मैनेजर को मार दी गोली, विवेक की मौत से मची सनसनी

0
410

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस की आज जमकर फजीहत हो रही है। पुलिस पर एक मर्डर का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के पॉश एरिया माने जाने वाले गोमतीनगर में पुलिस की चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही ने फायर झोंक दिया, जिससे कार सवार युवक को गोली लग गई और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर आला-अधिकारी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है। युवक की पहचान एपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रूप में हुई है। कार में विवेक के साथ सना खान नामक युवती भी थी। विवेक आईफोन की लॉन्चिंग करके लौट रहे थे। सना ने बताया कि सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसवाले आए। इन्होंने बचकर निकलने की कोशिश की। सना का आरोप है कि इस दौरान कॉन्स्टेबल ने बाइक दौड़ाकर विवेक के गले में गोली मार दी।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक 2 पुलिसवालों ने विवेक को रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुके और कॉन्स्टेबल ने गोली चला दी। उनकी कार अंडरपास के पिलर से टकरा गई और विवेक को गहरी चोट आई। पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां देर रात उसकी मौत हो गई।उन्होंने बताया कि विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही गोमतीनगर थाने में कॉन्स्टेबल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY