ऑडियो: हिस्ट्रीशीटर से बोला पुलिस अधिकारी, एनकाउंटर से बचना है तो BJP नेताओं से मैनेज कर लो

0
205

नई दिल्ली/ झांसी: उत्तर प्रदेश में लगातार एनकाउंटर का एक सनसनीखेज दूसरा पहलू सामने आ रहा है। जहाँ फर्जी एनकाउंटर पर सरकार घिर रही है वहीं एक पुलिस अधिकारी का आडियो वाइरल होने से हड़कंप मच गया है। ऑडियो में पुलिस अधिकारी प्रदेश में चल रहे एनकाउंटर को लेकर कई रहस्य भी खोलता नजर आ रहा है। साथ ही एनकाउंटर के लिए दबाव होने की बात भी कह रहा है। ऑडियो में पूर्व ब्लॉक प्रमुख कोतवाल से अपने खिलाफ चल रहे प्रकरणों में पुलिस कार्रवाई का राज खुलवाता सुनाई दे रहे हैं।

इस मामले में एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने जी मीडिया को बताया कि वायरल ऑडियो की जांच की जा रही है और फिलहाल कोतवाल को सस्पेंड कर दिया है। इस ऑडियो में सुनीत कुमार सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह को धमकी दे रहे हैं। लेखराज सिंह पर डकैती, लूट और हत्या के 70 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। एसएचओ धमकी दे रहे हैं कि उन्होंने कई अपराधियों को मारा है और जल्द ही उन्हें भी इस तरह की किसी घटना का सामना करना पड़ सकता है। हाल में एनकाउंटर भी हुआ था जिसमे पुलिस अधिकारी जानबूझ खाली हाँथ गया था और हिस्ट्रीशीटर को बचाया था।

इसके बाद वह लेखराज से कह रहे हैं कि, ‘मैं तुम्हें सुझाव देता हूं कि संजय दुबे और राजीव सिंह परीछा को मैनेज कर लो। ऐसा करने से ही तुम्हें कुछ राहत मिल सकती है। अगर ऐसा नहीं किया तो फिर कुछ भी हो सकता है।’ संजय दुबे बीजेपी के जिला अध्यक्ष हैं जबकि राजीव सिंह बबीना से बीजेपी विधायक हैं। एक चैनल का आडियो

LEAVE A REPLY