पाँचों राज्यों की जनता ने किया भाजपा नेताओं को मुँह छुपाने पर मजबूर: विकास चौधरी

0
315

फरीदाबाद, 11 दिसंबर। राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली बडी विजय को लेकर आज मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी के सैक्टर-9 स्थित कार्यालय पर कांग्रेसियों ने जमकर जश्र मनाया। इस अवसर पर ढ़ोल-नगाडों की थाप पर कांग्रेसी जमकर थिरके वहीं जीत के जश्र में खूब आतिशबाजी चलाई व लोगों में मिठाई बांटकर अपनी इस बडी जीत को सांझा किया व एकदूसरे को बधाई दी। कांग्रेसियों ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश अघ्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की।
इस अवसर लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि देश के तीन बडे राज्यों में कांग्रेस को मिली बडी जीत कां संकेत है कि देश की जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान करना चाहती है क्योंंकि श्री राुुहल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बने एक साल ही हुआ है और उनके नेतृत्व में पंजाब, कर्नाटक, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी है।

उन्होंने भाजपाईयों पर बडा तंज कसते हुए कहा कि चुनावों के परिणाम ने भाजपा के बडे नेताओं को मुंह छपाने पर मजबूर कर बता दिया है वहीं देश की जनता ने बता दिया है कि राहुल गांधी पप्पू नहीं बल्कि राजनीति में उनके पापा बन गए हैं वहीं कांग्रेस मुक्त भारत कहने वाले भाजपाई का नारा भी जनता ने उल्ट कर दिया है क्योंकि अब देश की जनता अपने आपको भाजपा मुक्त कर रही है। प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि इन चुनावों का असर हरियाणा में भी गहरा असर पडेगा तथा प्रदेश में जब भी चुनाव होंगे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों ने साफ कर दिया है कि देश में प्रधाानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को पूरी तरह से नकार दिया है तथा वह कांग्रेस पार्टी की तरफ आशावान हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी ही हर वर्ग को समान रूप से न्याय देते हुए देश व प्रदेश का विकास कर सकती है।

उन्होंने कहा कि दरसल में लगभग पौने पांच साल के शासन काल में देश की जनता को सिवाय जुम्ले व झूठ के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ है वहीं युवा बेरोजगारी की दलदल में फंस गया है। मंहगाई की मार से आम गरीब जनता को दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने चुनावों में कांग्रेस को जीत देने पर देश की जनता का अभार व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई भी दी है। इस अवसर पर असंगठित कामगार कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन ज्ञानचंद आहुजा, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जोन चेयरमैन डॉ. धर्मदेव आर्य, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनीशपाल, राजेश आर्य, अनुज शर्मा, सुशील रावत, व्यापार सैल फरीदाबाद के ब्लॉक चेयरमैन रंजीत रावल, असंगठित कामगार के ब्लॉक चेयरमैन सोनू अलावलपुर, ओबीसी सैल फरीदाबाद के अध्यक्ष सुनील यादव,नरेश वैश्य, संजय शर्मा, जुल्फीकर खान, सुरेश सैनी, जुलसी प्रधान, आशा, ममता, अर्मिला, हाजी शरीफ, मोसिन खान, नीरज गुप्ता, बलराज नागर, अमन मदान, आशीश सिंह, ब्रह्मप्रकाश गोयल, सोनू बगगुर्जर, कृष्ण आदि काफी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY