पाकिस्तान की धमकी, हमारी तरफ गलत नजर से देखा तो नहीं बजेंगीं मंदिरो में घंटियां

0
249

नई दिल्ली: पाकिस्तान चुनावों के समय ही हमने कहा था कि आईएसआई इमरान खान को पाकिस्तान का पीएम बनाना चाहती है और वही हुआ और उसके बाद जो हो रहा है वो पूरा भारत देख रहा है।जुलाई 2018 की हमारी ये पोस्ट आपने पढ़ी होगी और न पढ़ें हो तो पढ़ें

इमरान के PM बनते ही पाकिस्तान की सत्ता पर हावी हो जाएगी ISI, भारत में बढ़ेंगे आतंकी हमले?

सीमा पार से आतंकी भारत में प्रवेश कर जवानों के ऊपर हमला कर रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज एक प्रेस वार्ता में भारत को धमकी दी और कहा कि जंग हुई तो हम चुप नहीं बैठेंगे।इमरान ने कहा कि भारत ने बिना किसी सबूत के इस्लामाबाद पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर सैन्य कार्रवाई करेगा तो वह भी ऐसा पलटवार करेगा कि जंग थामनी मुश्किल हो जाएगी। अपने कुछ देर के संबोधन में इमरान ने आतंकवाद पर विक्टिम कार्ड खेलते हुए एक बार फिर कश्मीर राग अलापा। इनके पीएम बनने के पहले हमने ये लिखा था जब ये पीएम बनने वाले थे।

पूरे हो सकते हैं पाकिस्तानी सेना और ISI के मंसूबे, इमरान खान बनेंगे प्रधानमंत्री?

इमरान खान के एक मंत्री ने तो हद ही पार कर दी और पाकिस्तान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहन रखी हैं. हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है। पाकिस्तान ही मौत है. अगर किसी ने पाकिस्तान की तरफ गलत नजर से देखा तो उसकी आंखें निकाल दी जाएगीं फिर न घास उगेगी, न चिड़ियां चहकेंगी और न मंदिरों में घंटियां बजेंगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुसलमानों का किला है जिसकी ओर आज सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY