चंडीगढ़ कांड में फिर उठे पुलिस पर सवाल, लड़की को शराबी, नशेड़ी साबित करने लगे कुछ लोग

0
503
Varnika Kundu News Update

चंडीगढ़: आईएएस की बेटी की छेड़खानी की घटना को लेकर लगातार पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं, पुलिस पर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को बचाने का आरोप लग रहा है इस बीच पूरी घटना को लेकर एक बड़े अखबार ने एक और खुलासा किया है। इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता वर्णिका कुंडु ने पुलिस में अपनी शिकायत में लड़कों पर अपहरण की कोशिश का आरोप भी लगाया था, लेकिन पुलिस ने वर्णिका की इस शिकायत को एफआईआर का हिस्सा नहीं बनाया, जिसकी वजह से हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को थाने से ही जमानत मिल गई। इस मामले में विकास के एक दोस्त जिसकी टोहाना बीजेपी के नाम से फेसबुक पर आईडी है उसने लिखा है कि
प्लीज़ सच्चाई अच्छे से पता करें,
विकास मेरा मित्र है और विकास की गाड़ी को वर्णिका ने पेट्रोल पंप पर हिट किया था, उस पंप की वीडियो IAS अधिकारी ने डिलीट करवाई ।
उसके बाद विकास ने लड़की का पीछा किया और 2- 3 बार ओवरटेक किया, इसके अलावा कुछ नही हुआ इसकी गारन्टी मैं देता हूँ।
किसी के साथ भी अन्याय ना करें प्लीज़ । चाहे लड़का है या लड़की ।

उधर कल से ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जा रहीं हैं जिसमे एक लड़की को शराब जैसी कोई चीज पीते हुए दिखाया जा रहा है। कई अन्य तस्वीरें भी पोस्ट की जा रहीं हैं। ये लड़की कौन है इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है लेकिन चंडीगढ़ काण्ड की ख़बरों पर ही इस तस्वीर को पोस्ट किया जा रहा है जिसे देख लगता है कि कुछ लोग लड़की को शराबी साबित करने का प्रयास कर रहे हैं। कई तस्वीरों में लड़की के पास शराब के साथ सिगरेट भी दिख रही है जिसे देख लगता है कि कुछ लोग लड़की को नशेड़ी भी साबित करना चाहते हैं। तस्वीर पोस्ट करने वाले ख़बरों पर कमेंट्स लिख रहे हैं कि शरीफ घर की लडकियां रात्रि में एक बजे सड़कों पर नहीं घूमतीं हैं। अब असलियत क्या है जांच के बाद पता चलेगा लेकिन फिलहाल कांग्रेस इसमें बड़ी राजनीति करती दिख रही है। ट्विटर पर सुभाष बराला के स्तीफे मांगने का पेज ट्रेंड हो रहा है। जिस तरह से मामले पर राजनीति हो रही है उसे देख लगता है कि कुछ लोग लड़की को बदनाम कर मामले को कमजोर करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY