देश भर में BJP की होने लगी बहुत बड़ी बेज्जती, अतिशीघ्र स्तीफा दे दें सुभाष बराला?

0
422
Varnika Kundu News Update

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के पुत्र विकास बराला छेड़छाड़ केस में पुलिस पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं जिसके बाद आज शाम स्थानीय पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंडीगढ़ के एसएसपी ईश सिंघल ने जानकारी देते हुए कहा कि किसी के भी दबाव में केस की जांच नहीं हो रही है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है और पर ऐसा लग रहा है कि इस केस का मीडिया ट्रायल हो रहा है।

घटना के आगे का अपडेट देते हुए बताया कि पुलिस ने पूरा क्राइम सीन रीक्रिएट किया है और सीसीटीवी फुटेज निकालने की प्रक्रिया चल रही है। हालांकि एसएसपी सिंघल ने मीडिया कवरेज पर सवाल भी उठाते हुए कहा कि पुलिस बिना दबाव के काम कर रही है पर मीडिया में इसे हाई-प्रोफाइल केस बताकर बेवजह की बातें भी कथित आरोपियों और चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ फैलाई जा रही हैं।
अब तक मिली जानकारी में मुताबिक़ इस मामले में जमकर राजनीति हो रही है और पीड़िता का पक्ष भारी लग रहा है। सोशल मीडिया पर पीड़िता को बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है। नब्बे फीसदी लोग पीड़िता के खिलाफ एक भी खबर पढ़ने के मूड में नहीं हैं। हर कोई भाजपा चीफ के बेटे की गलती बता रहा है। ये मुद्दा अब हरियाणा का मुद्दा नहीं रह गया था। हरियाणा भाजपा चीफ के कुछ साथी नेता उनका अब भी बचाव कर रहे हैं लेकिन आंकड़ों की बात करें तो बराला कांड में भारतीय जनता पार्टी का बड़ा नुक्सान हो रहा है।

ट्विटर पर कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। सभी ट्रेंड भाजपा के खिलाफ हैं। इस मामले में लोग मोदी का भी पुतला जला रहे हैं जो भाजपा के लिए अच्छी बात नहीं है। राजनीति के जानकारों का कहना है कि भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला भले ही पाक साफ़ हैं लेकिन पार्टी की इज्जत बचाने के लिए उन्हें जल्द से जल्द स्तीफा दे देना चाहिए। इस मामले में पूरी भाजपा घिर गई है, प्रदेश के मुख्यमंत्री की साख भी खतरे में है। एक बैनर जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमे लिखा गया है कि आरोपी बचाओ, बेटी डराओ और बैनर में मुख्यमंत्री की भी तस्वीर डाली गई है। संलग्न है।

LEAVE A REPLY