शौचालय का पैसा माँगा तो अधिकारी ने युवक को गाड़ी के बोनट पर लटका 4 किमी घुमाया VIDEO

0
157

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रामनगर में एक एेसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक को अधिकारी ने अपनी गाड़ी के बोनट पर बिठाकर करीब 4 किमी तक घुमाया। इतना ही नहीं बीडीओ ने कार चला रहे ड्राइवर से कहा कि वह गाड़ी को धीरे ना करे।

मामला यूपी के रामनगर का है। जहां शौचालय निर्माण की दूसरी किस्‍त जारी न होने से नाराज स्‍थानीय लोग बुधवार को शिकायत करने के मकसद से खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम के कार्यालय में पहुंचे थे। शिकायत के दौरान युवक उनकी कार के बोनट पर चढ़ गया। अधिकारी ने उसकी जान की परवाह किए बिना कार को 4 किलोमीटर तक दौड़ाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीडीओ ने ड्राइवर को गाड़ी को धीमा न करने की बात कही। वहीं, बोनट में लटका युवक एक हाथ से कार पकड़े हुए और दूसरे हाथ से फोन पर बात कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गुरुवार को गांव में बीडीओ से शौचालय बनाने के लिए आवंटित हुई धनराशि की दूसरी किश्त मांग रहे ब्रिज पटेल नामक शख्स ने बहस की। बहस के बाद मामला तूल पकड़ता दिखा, दोनों में आपसी बहस हुई, बहस के बाद वह शख्स बीडीओ की कार के बोनट पर चढ़कर कार रोकने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद पंकज कुमार (बीडीओ) ने कार से उस शख्स को बिना हटाए 4 किलोमीटर तक कार दौड़ा दी। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिलाधिकारी विरेंद्र कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के लिए 3 सदस्यों की कमेटी गठित की है। जिसका नेतृत्व मुख्य विकास अधिकरी करेंगे।

LEAVE A REPLY