पाकिस्तान ने जो किया सही किया कहने वाले मोहम्मद ओसामा को UP पुलिस ने दबोचा

0
427

नई दिल्ली: देश में संपोलों की कमी नहीं है। कोई जेएनयू में बैठा है तो कोई एएमयू में बैठकर देश के खिलाफ कोई न कोई साजिश रच है है तो कोई मऊ में बैठ देश की सेना के खिलाफ प्रतिक्रिया दे रहा है और ऐसे वक्त में जब देश ने लगभग 44 जवान एक साथ खो दिए। इस जवानों की हत्या के जिम्मेदार पाकिस्तान का साथ देते देश के कई संपोले दिख रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने मऊ के एक संपोले को गिरफ्तार किया है जिसने पुलवामा हमले के बाद लिखा कि पाकिस्तान ने जो किया सही किया है।

मऊ जिले के मोहम्मद ओसामा ने ट्विटर पर लिखा था कि आमिर भाई, एक सच्चाई बताऊँ, ये वही जवान लोग मरे हैं, जो कश्मीर में मुसलमान भाई और बहनों की इज्जत उछालकर मार देते हैं, मुझे थोड़ा सा अफ़सोस नहीं है, पाकिस्तान वालों ने जो किया सही किया, ये करें तो सही, पाकिस्तान वाले करें तो गलत
इस ट्वीट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस तुरंत ऐक्शन में आ गई और पुलिस ने इस गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लिखा है कि पुलवामा घटना के सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मो0ओसामा पुत्र इम्तियाज निवासी मदनपुरा थाना दक्षिणटोला म‌ऊ को गिरफ्तार कर उक्त के विरुद्ध मु0अ0स‌ं0 31/19 धारा 153A IPC व 66 IT ACT का अभि0 पंजी0 कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY