दो लड़कियों के अन्तरंग दृश्यों को दिखाता म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ यूट्यूब पर हुआ हिट

31 जुलाई 2017, मुंबई. मोक्ष म्यूजिक कंपनी का इस साल का दो लड़कियों की लेस्बियन विषयवस्तु पर आधारित विवादित म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड वर्जन खूब वायरल हो चूका है और अब तक रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूट्यूब पर 5 लाख व्यूज पार कर चूका हैं. राज महाजन ने पहले इस म्यूजिक विडियो का बेसिक संस्करण रिलीज़ किया था, जिस पर ज्यादा व्यूज नहीं आये. लेकिन, जैसे ही यूट्यूब पर और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन से भरपूर ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड वर्जन अपलोड किया गया मानो जैसे आग लग गई. हर रोज़, दस हजार लोग इस विडियो को देख रहे हैं.
राज महाजन ने बताया, “यारा वे की सफलता से मैं बहुत खुश हूँ. 5 लाख व्यूज पुरे होने पर मोक्ष म्यूजिक की पूरी टीम उत्साहित है. हाँ ! एक बात तो मैं समझ गया की दर्शक म्यूजिक विडियो में कहानी नहीं बल्कि मसाला देखना चाहते हैं.”
म्यूजिक विडियो में मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने एक्टिंग की है. मेघा वर्मा ने कहा, “विडियो के हिट होने से मुझे जो फेम मिल रहा है, मैं उससे बहुत खुश हूँ. लेकिन, इस विडियो के लांच के बाद लोग सोशल मीडिया पर मुझे अश्लील मेसेज भेज रहे हैं. इस विडियो में काम करने का मौका देने के लिए मैं राज महाजन सर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ. इस विडियो ने मुझे बहुत लोकप्रियता दी है.”
इस विवादित विडियो के चलते संगीतकार राज महाजन फिर से सुर्ख़ियों में हैं. राज महाजन ने यह विडियो बनाकर उत्तर-भारतीय ‘डॉलीवुड’ ने एक नया इतिहास रच दिया है. आजकल वैसे भी बिग-बॉस 11 को लेकर राज महाजन सुर्ख़ियों में है. हो सकता है इस बार बिग-बॉस के घर में आप राज महाजन को भी देखें.
राज महाजन बताते हैं, “इस विडियो की सफलता को देखते हुए अब हम ‘यारा वे’ का सीक्वल शूट करने की तैयारी कर रहे हैं. गाना, कास्टिंग, लोकेशन इत्यादि पर काम चल रहा है. सीक्वल में आपको नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे. लेस्बियन, गे, ट्रांसजेंडर जैसे विषय समाज में टैबू के जैसे हैं. आम जनता हमेशा से ही ऐसे सब्जेक्ट पर विडियो देखना चाहती है. यारा वे के सीक्वल में कुछ किसिंग और अन्तरंग दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा यानी कि सीक्वल और भी मसालेदार रहेगा.”
यारा वे म्यूजिक विडियो विश्वस्तर पर मोक्ष म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज़ किया गया है, जिसके संगीतकार एवं प्रोडूसर स्वयं राज महाजन हैं और गायक डॉ. हरिओम है.

loading...

Leave a Reply

*